• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

BJP की आलोचना वाले VIDEO पर बोले गड़करी- मैंने पीएम मोदी के बारे में कुछ नहीं कहा, राहुल जी को मराठी कबसे आने लगी

|

नई दिल्‍ली। राहुल गांधी ने केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी के टीवी इंटरव्यू की एक क्लिप ट्विटर पर शेयर की है। जिसमें गडकरी कथित तौर पर यह कहते नजर आ रहे हैं, 'हमें विश्वास नहीं था कि हम सत्ता में आएंगे। फिर हमारे लोगों ने कहा कि बड़े-बड़े वादे करो। अब समस्या यह है कि लोगों ने हमें सत्ता दे दी। मराठी भाषा में वायरल इस वीडियो पर नितीन गड़करी ने सफाई दी है। उन्‍होंने कहा कि ''यह पूरी तरह गलत है। मैंने मोदी जी या 15 लाख के बारे में कुछ भी नहीं कहा था। कार्यक्रम मराठी में था और मुझे तो आश्चर्य है कि राहुल जी ने मराठी समझना कब से शुरू कर दिया''।

पीएम मोदी ने कब-कब जवानों के बीच पहुंचकर सबको चौंकाया ?

BJP की आलोचना वाले VIDEO पर बोले गड़करी- मैंने पीएम मोदी के बारे में कुछ नहीं कहा, राहुल जी को मराठी कबसे आने लगी

आपको बता दें कि वीडियो एक टीवी चैनेले कर्लस मराठी के टॉक शो का है। जिसमें फिल्म अभिनेता नाना पाटेकर के साथ नितिन गडकरी दिखाई दे रहे हैं। इस वीडियो में नितिन गडकरी ये कहते हुए भी दिख रहे हैं, नरेंद्र मोदी की अगुवाई में भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) अवास्तविक वादे के आधार पर सत्ता में आई है। गडकरी ने यह भी कहा है 'हमें पूरा भरोसा था कि हम कभी सत्ता में नहीं आ सकते हैं। इसलिए हमें बड़े-बड़े वादे करने सुझाव दिया गया और हम यही सोचते थे कि अगर हम सत्ता में नहीं आते हैं, तो हम वैसे भी जिम्मेदार नहीं होंगे इन सब के लिए।

कांग्रेस ने ट्वीट करते हुए कहा था कि नितिन गडकरी ये बातें मोदी सरकार के लिए कह रहे हैं लेकिन वीडियो को देखकर लग रहा है कि उन्होंने यह सब महाराष्ट्र की फडणवीस सरकार के लिए कहा है। अगर ये बातें गडकरी ने महाराष्ट्र सरकार के लिए भी कहीं हैं तो भी क्या यह बीजेपी की मंशा पर सवाल नहीं उठाता?

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
This is false, I did not say anything on Modi ji or 15 lakhs etc. The program was in Marathi and I wonder since when has Rahul ji starting understanding Marathi?: Nitin Gadkari
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X