बेटे के बर्थडे पर मिला ये कैसा डरावना तोहफा, हॉरर गिफ्ट्स और मैसेज से आतंकित परिवार पहुंचा थाने

Subscribe to Oneindia Hindi

पुणे। अक्सर तोहफे हमारे चेहरे पर मुस्कान ले आते हैं लेकिन महाराष्ट्र के पुणे में पिंपले गुरव निवासी भुजबल परिवार के साथ ऐसा नहीं है। इस परिवार को पिछले एक महीने से अजीबोगरीब तोहफे मिल रहे हैं। हद तो तब हो गई जब बीते दिनों मधुकर भुजबल के बेटे जयकुमार के जन्मदिन पर तोहफे में खून से लथपथ मुर्गे का सिर मिला। मधुकर ने इस संबंध में सांगवी पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है।

Horror gift on birthday of son, family complained in police station in Pune

9 अप्रैल को भुजबल के बेटे जयकुमार का जन्मदिन था। सेलिब्रेशन की तैयारी चल ही रही थी कि उनके घर एक गिफ्ट आया। जब परिवार वालों ने उसे खोलकर देखा तो सबके होश उड़ गए। किसी ने गिफ्ट के रूप में मुर्गे का सिर और ताश का जोकर भेजा था। जिस पर मधुकर और उनके बेटे के नाम उल्टे लिखे हुए थे।
Horror gift on birthday of son, family complained in police station in Pune

वैसे यह कोई पहली घटना नहीं है, इससे पहले भी कई बार उन्हें डराने वाले उपहार मिले हैं। जन्मदिन की घटना के दो दिन बाद ही जयकुमार की गाड़ी पर किसी ने काला रंग पोतकर लिख दिया था, 'इसका अंत लाल रंग से होगा'।इसके अलावा गाड़ी की नंबर प्लेट पर भी अज्ञात व्यक्ति जब-तब अश्लील और डरावने संदेश लिख देता है। कुछ दिन पहले घर के आगे और पीछे भी किसी ने जोकर की तस्वीर लगा दी थी।
Horror gift on birthday of son, family complained in police station in Pune

बात केवल यहीं ख़त्म नहीं होती, मधुकर भुजबल के नाम से फेसबुक पर एक फर्जी प्रोफाइल भी तैयार किया गया है। जिस पर उल्टे-सीधे मैसेज लिखे रहते हैं। साथ ही इंस्टाग्राम पर भी उन्हें परेशान किया जा रहा है। भुजबल ने इस संबंध में अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज कराया है।

इसे भी पढ़ें: Video: दिल्ली में महिला से मिलने उसके घर गया ताइक्वांडो इंस्ट्रक्टर, दरवाजा खुलते ही करने लगा हस्तमैथुन

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Horror gift on birthday of son, family complained in police station in Pune.

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.