• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

NRC डेटा इकट्ठा करने के शक में लड़की के घर में लगाई आग, पश्चिम बंगाल में दिल दहला देने वाली घटना

|

नई दिल्ली। पश्चिम बंगाल में नागरिकता संशोधन कानून, एनआसरी का विरोध हो रहा है। लोग एनआरसी का विरोध कर रहे हैं। इसी एनआरसी डेटा को लेकर पश्चिम बंगाल के बीरभूम जिले में लोगों ने 20 साल की एक लड़की के घर में आग लगा दी। पश्चिम बंगाल के बीरभूम जिले में एनआरसी डेटा इक्ट्ठा करने के शक में लोगों ने एक 20 साल की महिला के घर में आग लगा दी।

 Horrible: Womans house set on fire over rumour she was collecting NRC data in West Bengal

लोगों को शक था कि लड़की एनआरसी का डेटा जमा कर रही है, जिसके बाद उनका गुस्सा फूटा और उन्होंने लड़की के घर को आग के हवाले कर दिया। पीटीआई के मुताबिक बीरभूम के मल्लारपुर पुलिस स्टेशन के गौरबाजार गांव में यह घटना हुई।

जहां मीडिया की खबरों में इस घटना की वजह एनआरसी को बताया गया तो वहीं पुलिस ने घटना का NRC से कोई संबंध होने से इंकार किया। पुलिस ने कहा कि गांव में हालात नियंत्रण में हैं। वहीं उन्होंने जांच का भरोसा दिया है। वहीं घटना के बाद लड़के और उसके परिवार को पुलिस की सुरक्षा दी गई है। लड़की ने बताया कि वो एक एनजीओ में काम करती है और इस एमजीओ के जरिए वो गांव की महिलाओं को स्मार्टफोन का सही इस्तेमाल करने की ट्रेनिंग दे रही थी। इसी दौरान लोगों ने उनके स्मार्टफोन से संबंधित जानकारी ली गई थी। लोगों ने इसे एनआरसी से जोड़ दिया।

इमरान खान को आई भारत की याद, भारत-पाकिस्तान के बीच तनाव कम करने में अमेरिका-UN से मांगी मददइमरान खान को आई भारत की याद, भारत-पाकिस्तान के बीच तनाव कम करने में अमेरिका-UN से मांगी मदद

English summary
Horrible: Woman's house set on fire over rumour she was collecting NRC data in West Bengal.
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X