हनीप्रीत ने नहीं रखा इस बार 'पापा' राम रहीम के लिए करवा चौथ का व्रत

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। रेप के जुर्म में जेल में बंद बाबा राम रहीम और उसकी सहयोगी हनीप्रीत इंसा के रिश्तों का काला सच अब दुनिया के सामने आ चुका है। जो लोग कल बाप-बेटी कहलाते थे, आज नाजायज रिश्ते के आरोप में बंधे हैं। हनीप्रीत अभी भी बाबा राम रहीम को पापा कहकर ही संबोधित करती है लेकिन उसकी हरकतें कुछ औऱ ही बयां करती हैं।

करवा-चौथ का व्रत

आज तक न्यूज चैनल के मुताबिक हनीप्रीत ने जेल में अन्य महिला कैदियों से करवा-चौथ के व्रत के बारे में बात की थी। जिसके कारण सबको लगा था कि हनीप्रीत इस बार भी राम रहीम के लिए व्रत रखेगी और इसी वजह से जेल के सभी लोगों की नजर उसके व्रत पर थी।   

करवा-चौथ

करवा-चौथ

लेकिन हनीप्रीत ने इस बार व्रत नहीं रखा, उल्टा उसने इस दिन तय सीमा से ज्यादा खाना खाया। वो आम तौर पर दो-तीन रोटी खाती है लेकिन करवाचौथ वाले दिन उसने 6 रोटियां खाई।

व्यवहार संतुलित

व्यवहार संतुलित

न्यूज चैनल के मुताबिक उसका व्यवहार संतुलित था, वो ज्यादा किसी से बोलती नहीं है, वो खाना खाकर अपने लॉकअप में चली गई और वहां जाकर वो काफी देर तक टहलती रही। गौरतलब है कि हनीप्रीत के बारे में खुलासा हुआ है कि वो करवाचौथ का व्रत करती थी वो भी अपने पापा के लिए क्योंकि उसका कहना था कि उसके पिता बाबा राम रहीम दो जहां के सुहाग है इसलिए वो अपने पापा की लंबी उम्र के लिए व्रत रखती थी।

डेरा में चौथ का चांद राम रहीम

डेरा में चौथ का चांद राम रहीम

गुरमीत राम रहीम करवाचौथ के दिन डेरा सच्चा सौदा में चांद बन कर बैठता था। उसकी महिला श्रद्धालु चांद देखने के बजाए छलनी से उसे देख कर ही व्रत तोड़ती थी लेकिन इस बार राम रहीम के जेल में होने से डेरा सच्चा सौदा में करवा चौथ के दिन खामोशी देखने को मिली, किसी ने व्रत रखा भी या नहीं इस बारे में भी खुलासा नहीं हुआ है।

रहस्यमयी डायरी

रहस्यमयी डायरी

इससे पहले खबर आई थी कि हनीप्रीत ने पूछताछ में एक रहस्यमयी डायरी का जिक्र किया है। सूत्रों के मुताबिक इस डायरी में डेरा से जुड़ी हर बड़ी बातें हैं, जिनके बारे में पुलिस शिद्दत से खोजबीन कर रही है। लेकिन अभी भी वो डायरी पुलिस की गिरफ्त से दूर है।

हार्ड डिस्क

हार्ड डिस्क

अब तक की जांच में पुलिस के हाथ केवल एक हार्ड डिस्क लगी है, जिसमें राम रहीम के काले कारनामों की डिटेल है। राम रहीम के खिलाफ एन्फोर्समेंट डायरेक्टोरेट (ईडी) ने भी जांच कर रही है। पुलिस डेरा मैनेजमेंट कमिटी की चेयरपर्सन विपासना सहित 45 डेरा सदस्यों को नोटिस भेज चुकी है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Honerpreet isan had no Karva Chauth Fast For Baba Ram Rahim. she ate more food on this day.

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.