गृहमंत्रालय की अहम बैठक के बाद बोले राजनाथ- आतंकी घटना दुखद, कश्मीर की जनता को सलाम

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। सोमवार रात दक्षिण कश्‍मीर के अनंतनाग में अमरनाथ यात्रियों से भरी बस पर आतंकियों के हमले की गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने कड़ी निंदा की है। उन्होंने कहा कि इस आतंकी हमले की देशभर में सभी ने कड़ी निंदा की है। इस दौरान राजनाथ सिंह ने कहा कि कश्मीर में जिस तरह से समाज के हर तबके ने अमरनाथ यात्रा पर हुए हमले की कड़ी निंदा की है उसके लिए मैं कश्मीर के भाई-बहनों का अभिनंदन करना चाहता हूं।

गृहमंत्रालय की अहम बैठक के बाद बोले राजनाथ- आतंकी घटना दुखद, कश्मीर की जनता को सलाम

अनंतनाग में आतंकी हमले में 7 श्रद्धालुओं की मौत

इससे पहले अमरनाथ यात्रियों पर हमले को लेकर केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह के घर पर अहम बैठक हुई। इस बैठक में शामिल होने के लिए राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजित डोवाल राजनाथ सिंह के घर पहुंचे। बताया जा रहा है कि कश्मीर में हुए आतंकी हमले के बाद आंतरिक सुरक्षा की समीक्षा को लेकर गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने इमरजेंसी बैठक बुलाई। इस बैठक के बाद राजनाथ सिंह ने अपनी बात रखी। उन्होंने हमले की निंदा करते हुए कश्मीर की जनता के रवैये को देखते हुए उनका अभिनंदन किया। राजनाथ सिंह ने कहा कि जिस तरह से कश्मीर की जनता अमरनाथ यात्रियों पर हुए हमले की कड़ी निंदा की है, इसके लिए मैं कश्मीर के भाई-बहनों का अभिनंदन करता हूं।

वहीं गृहमंत्री राजनाथ सिंह के घर हुई इमरजेंसी मीटिंग खत्म होने के बाद राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजित डोवाल प्रधानमंत्री मोदी से मिलने पहुंचे। इस बीच आर्मी चीफ बिपिन रावत श्रीनगर पहुंच चुके हैं। कश्मीर के अनंतनाग में हुए आतंकी हमले को लेकर को लेकर कश्मीर में ही सियासी पारा गरमाया हुआ है। श्रीनगर में जम्मू-कश्मीर की मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती और उपमुख्यमंत्री निर्मल सिंह अमरनाथ आतंकी हमले में घायल तीर्थयात्रियों से मिलने पहुंचे। इस बीच जम्मू-कश्मीर के राज्यपाल ने भी अहम बैठक बुलाई जिसमें सीएम महबूबा मुफ्ती भी शामिल हुई।

इसे भी पढ़ें:- अमरनाथ यात्रियों पर हमला: 7 श्रद्धालुओं की मौत के बाद अब तक की 9 बड़ी बातें

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
HM Rajnath singh says Pained at the loss of lives of Amarnath Yatra pilgrims.
Please Wait while comments are loading...