• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

अमित शाह ने सौरव गांगुली की पत्नी से की बात, कहा-अगर जरूरत पड़ी तो इलाज के लिए लाएंगे दिल्ली

|

कोलकाता। sourav ganguly cardiac arrest.भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) के अध्यक्ष और टीम इंडिया के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली((Sourav Ganguly) की अचानक तबीयत बिगड़ने के बाद उन्हें कोलकाता(kolkata) के वुडलैंड्स हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था। सौरव गांगुली की एंजियोप्लास्टी की गई। सौरव गांगुली की हालत अब स्थिर है। सौरव गांगुली की तबीयत बिगड़ने की खबर सामने के तुरंत बाद ही केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Amit shah) ने उनकी पत्नी से फोन पर बात की।

HM Amit Shah has promised Dona Ganguly , says Sourav will be moved to Delhi if needed
    Sourav Ganguly Heart Attack: Angioplasty के बाद अब कैसी है हालत, जानिए | वनइंडिया हिंदी

    मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अमित शाह ने डोना गांगुली से उनका हालचाल जाना और हरमुमकिन मदद करने का आश्वासन दिया। मिली जानकारी के मुताबिक अमित शाह ने डोना गांगुली से कहा कि अगर जरूरत पड़ी तो सौरव को इलाज के लिए दिल्ली एम्स ले आएंगे। भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव व बंगाल के प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय से बात कर शाह ने सौरव के स्वास्थ्य के बारे में जानकारी हासिल की है। इससे पहले विजयवर्गीय ने वुडलैंड्स अस्पताल के डॉक्टरों से सौरव के स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली और उसके बाद शाह को उन्होंने अवगत कराया।

    गंगुली की अचानक तबियत खराब होने पर पश्चिम बंगाल के राज्यपाल जगदीप धनखड़ ने कहा कि, जब मुझे खबर मिली मैंने तुरंत ही अस्पताल के अधिकारियों से बातचीत की और पता चला कि उनकी (सौरव गांगुली) की अच्छी देखभाल की जा रही है। उन्होंने आगे बताया कि सौरव की स्थिति में अब सुधार हो रहा है और वह स्थिर हैं। मुझे यह विश्वास है कि वह एक फिट हैं।

    बीसीसीआई सचिव जय शाह ने ट्वीट कर लिखा कि, मैं सौरव गांगुली के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं और प्रार्थना करता हूं। मैंने उनके परिवार से बात की है। दादा स्थिर हैं। वहीं आईपीएल के पूर्व प्रमुख राजीव शुक्ला ने कहा कि, हम सभी टीम इंडिया के पूर्व कप्तान के साथ-साथ बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली के जल्द स्वस्थ होने की कामना कर रहे हैं। उन्हें हल्का दिल का दौरा पड़ा, लेकिन यह उतना गंभीर नहीं है। डॉक्टर उसकी देखभाल कर रहे हैं और उसकी हालत में सुधार हो रहा है।

    लाल चींटियों के पास है Coronavirus का इलाज? इनसे बनी चटनी की जांच करेगा आयुष मंत्रालय

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    HM Amit Shah has promised Dona Ganguly , says Sourav will be moved to Delhi if needed
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X