• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

जम्मू-कश्मीर के नेताओं को हिजबुल की धमकी, कहा- राजनीति में रहने वालों का अंजाम होगा बुरा

Google Oneindia News

नई दिल्ली: सुरक्षाबलों ने हाल ही में कश्मीर घाटी में कई आतंकी कमांडरों को ढेर किया है। जिससे बौखलाए आतंकी अब जम्मू-कश्मीर के नेताओं को धमकी दे रहे हैं। साथ ही उन्हें राजनीति से दूर रहने की चेतावनी दी है। ऐसा ना करने पर आतंकियों ने नेताओं से अंजाम भुगतने की बात कही है। वहीं धमकी के बाद से सुरक्षा एजेसियां सतर्क हो गईं। साथ ही मामले की जांच की जा रही है।

politic

जानकारी के मुताबिक आतंकी संगठन हिजबुल मुजाहिद्दीन ने जम्मू-कश्मीर के नेताओं के नाम एक धमकी भरी चिट्ठी लिखी है। ये चिट्ठी हिजबुल के लेटरपैड पर है, जो शनिवार को कांग्रेस के प्रदेश उपाध्यक्ष रमण भल्ला को उनके पार्टी मुख्यालय में मिली। हिजबुल ने चिट्ठी में लिखा कि अगर आप राजनीति से दूरी बना लें, तो हम आपको माफ कर सकते हैं। हम बिना बताए किसी को नुकसान नहीं पहुंचाते, इसलिए आपको चेतावनी दे रहे हैं।

हिजबुल ने इस चिट्ठी में साफ किया है कि अगर नेता राजनीति से दूरी नहीं बनाएंगे, तो उनका अंजाम काफी बुरा होगा। इस लेटर में बीजेपी, कांग्रेस समेत कई राजनीतिक पार्टियों का नाम शामिल है। मामले की गंभीरता को देखते हुए रमण भल्ला पीर मीठा पुलिस स्टेशन पहुंचे और इस संबंध में वहां पर शिकायत दर्ज करवाई है।

पाकिस्‍तान की नापाक साजिश नाकाम: पुंछ में भारी मात्रा में हथियार-गोलाबारूद बरामद, 2 आतंकी गिरफ्तारपाकिस्‍तान की नापाक साजिश नाकाम: पुंछ में भारी मात्रा में हथियार-गोलाबारूद बरामद, 2 आतंकी गिरफ्तार

मामले में SHO अनायत अली ने बताया कि ये चिट्ठी जम्मू और कश्मीर के कांग्रेस उपाध्यक्ष रमन भल्ला को लिखी गई है। शनिवार को शहीदी चौक स्थित कांग्रेस के प्रदेश कार्यलय में ये चिट्ठी मिली। SHO के मुताबिक हिजबुल ने कांग्रेस-बीजेपी समेत कई पार्टियों के नेताओं को अंजाम भुगतने की धमकी दी है। मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस और सुरक्षा एजेंसियों ने जांच शुरू कर दी है। जरूरत पड़ने पर नेताओं की सुरक्षा को बढ़ाया जाएगा।

Comments
English summary
Hizbul threaten to jammu kashmir leaders for quit politics
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X