• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

जम्मू-कश्मीर: घाटी में सुरक्षा बलों को बड़ी सफलता, हिजबुल आतंकी रमीज अहमद डार हथियारों के साथ गिरफ्तार

|

श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर में गुरुवार को स्थानीय पुलिस और सुरक्षा बलों ने बड़ी कामयाबी हासिल करते हुए हिजबुल मुजाहिदीन का आतंकवादी रमीज अहमद डार को दक्षिण कश्मीर के अनंतनाग से गिरफ्तार किया है। रमीज के पास से हथियार और गोला-बारूद भी बरामद किया गया है। बता दें कि जम्मू-कश्मीर में आतंकियों के सफाए के लिए सुरक्षा बलों की ओर से ऑपरेशन ऑल आउट चलाया जा रहा है।

Hizbul Mujahideen terrorist Rameez Ahmad Dar arrested from Anantnag in South Kashmir

स्थानीय पुलिस के प्रवक्ता ने कहा कि रमीज के बारे में खुफिया जानकारी मिलने के बाद स्थानीय पुलिस और सुरक्षाबलों ने आतंकवादी को गिरफ्तार किया है। उन्होंने कहा कि कुलगाम जिले में रमीज अहमद डार पिछले डेढ़ साल से सक्रिय था। कई घटनाओं में इसकी संलिप्तता भी रही है। इसलिए इसकी गिरफ्तारी पुलिस और सुरक्षा बलों के लिए बड़ी सफलता है।

इंडियन आर्मी की 'सर्जिकल स्‍ट्राइक' की आशंका से घबराई पाकिस्‍तान की ISI, पीओके में चार आतंकी कैंप्‍स बंद

जम्मू-कश्मीर के शोपियां और कुपवाड़ा में गुरुवार को सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में चार आतंकवादी मारे गए। पुलिस प्रवक्ता के अनुसार सुरक्षा बलों को जिले के यावरां वन क्षेत्र में आतंकवादियों के होने की सूचना मिली थी जिसके बाद संयुक्त ऑपरेशन में इन आतंकवादियों का मार गिराया गया है। मारे आतंकवादियों की पहचान आकिब अहमद डार और बशरत अहमद मीर, सजाद खांडे के रूप में हुई है।

एयर स्ट्राइक पर अब कांग्रेस के मंत्री ने उठाया सवाल, कहा- 300 मरे, कौन गया था गिनने

बताया गया कि ये सभी पुलवामा के रहने वाले थे। पुलिस प्रवक्ता के अनुसार ये आतंकी कई घटनाओं में शामिल थे। इसमें खांडे और मीर भी कई आतंकवादी हमलों में शामिल थे और आतंवादी संबंधी कई मामलों में केस भी दर्ज है। बता दें कि पुलवामा हमले के बाद से जम्मू-कश्मीर में सुरक्षा बलों की ओर से सर्च ऑपरेशन भी तेज कर दिए गए हैं।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Hizbul Mujahideen terrorist Rameez Ahmad Dar arrested from Anantnag in South Kashmir
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X