• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

बीजेपी नेता ने संजय राउत के खिलाफ पुलिस में की शिकायत, कंगना के लिए अभद्र भाषा के इस्तेमाल का आरोप

|

नई दिल्ली: कंगना रनौत शुरू से ही सुशांत केस की निष्पक्ष जांच की मांग करती आ रही हैं। इस दौरान सीबीआई ने सुप्रीम कोर्ट के आदेश पर जांच शुरू तो की, लेकिन कंगना रनौत और शिवसेना नेताओं में बयानबाजी जारी रही। मामला काफी बढ़ गया और शिवसेना नेताओं ने कंगना के लिए अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया। जिस पर अभी भी राजनीति जारी है। इसी बीच बीजेपी के एक नेता ने संजय राउत के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है।

'कानून मानने से किया इनकार'

'कानून मानने से किया इनकार'

हिमाचल प्रदेश में बीजेपी आईटी सेल प्रमुख चेतन बरागटा ने शिमला एसपी को एक शिकायती पत्र सौंपा है। जिसमें शिवसेना नेता और राज्यसभा सांसद संजय राउत के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने की मांग की गई है। चेतन बरागटा का आरोप है कि संजय राउत ने हिमाचल की बेटी और एक्ट्रेस कंगना रनौत के खिलाफ अभद्र शब्दों का इस्तेमाल किया है। इसके अलावा उन्होंने एक चैनल को दिए इंटरव्यू में कानून को मानने से इनकार कर दिया था। ऐसे में उनके खिलाफ पुलिस को कार्रवाई करनी चाहिए।

क्या कह रही पुलिस?

क्या कह रही पुलिस?

शिमला एसपी के मुताबिक बीजेपी नेता की ओर से उन्हें शिकायती पत्र मिला। मामले का संज्ञान लेते हुए उन्होंने इसे सदर थाने में फॉरवर्ड कर दिया है। वहां की टीम इस मामले में पहले जांच करेगी। इसके अलावा जिस चैनल के इंटरव्यू का जिक्र है, उसकी रिकॉर्डिंग भी मांगी जाएगी। अगर आरोप सही पाए गए, तो कानूनी पहलुओं पर विचार-विमर्श करने के बाद संजय राउत के खिलाफ मामला दर्ज किया जा सकता है।

कंगना पर मेहरबान है हिमाचल सरकार!

कंगना पर मेहरबान है हिमाचल सरकार!

आपको बता दें कि जब कंगना रनौत ने शिवसेना और महाराष्ट्र सरकार पर टिप्पणी की, तो शिवसेना के कई नेताओं ने उन्हें मुंबई ना आने की सलाह दी। वैसे ये इशारों ही इशारों में धमकी भी थी। जिसके बाद कंगना और उनके परिवार ने हिमाचल सरकार के सामने सुरक्षा को लेकर चिंता व्यक्त की। जिस पर हिमाचल के सीएम जयराम ठाकुर ने उन्हें पूरी सुरक्षा मुहैया करवाने का आश्वासन दिया था। बाद में राज्य सरकार के अनुरोध पर केंद्रीय गृह मंत्रालय ने कंगना को Y श्रेणी सुरक्षा प्रदान की। अब कंगना के साथ 11 सुरक्षाकर्मी रहते हैं।

    Kangana Ranaut पर चुप Bollywood !, Shiv Sena ने Akshay Kumar पर साधा निशाना | वनइंडिया हिंदी
    कंगना और ज्यादा हुईं हमलावर

    कंगना और ज्यादा हुईं हमलावर

    कंगना-शिवसेना विवाद में बुधवार को नया मोड़ आया, जब बीएमसी की एक टीम कंगना के बांद्रा स्थित दफ्तर पहुंची। इस दौरान उन्होंने दफ्तर के कुछ हिस्से को अवैध निर्माण बताते हुए उसे ध्वस्त कर दिया। जिस पर कंगना ने बीएमसी को 'बाबर की सेना' बता दिया। साथ ही फिर से मुंबई की तुलना पाकिस्तान से की। इस दौरान संजय राउत ने भी कंगना को जमकर उल्टा सीधा बोला था।

    कंगना ने महाराष्ट्र सरकार पर किया फिर हमला, इस बार सीएम उद्धव को कहा 'रावण'

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    himachal bjp it cell chief complaint against Sanjay Raut for statement on kangana
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X