• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

'बसंती तांगेवाली आपके शहर में आई है और उसकी इज्जत का सवाल है'

|

नई दिल्ली। 2019 के लोकसभा चुनाव से पहले मध्य प्रदेश में हो रहे विधानसभा चुनाव भाजपा और कांग्रेस दोनों के लिए काफी अहम माने जा रहे हैं। पिछले 15 साल से मध्य प्रदेश की सत्ता में काबिज भाजपा एक बार फिर से राज्य में कमल खिलाने के लिए जहां पूरे दमखम से चुनाव प्रचार में लगी है, तो वहीं कांग्रेस भी सत्ता में वापसी की उम्मीद लिए अपना जोर दिखा रही है। इस बीच अभिनेत्री से राजेनता बनी और यूपी की मथुरा सीट से लोकसभा सांसद हेमा मालिनी मंगलवार को मध्य प्रदेश चुनाव में भाजपा प्रत्याशी के पक्ष में प्रचार करने पहुंचीं। प्रचार के दौरान हेमा मालिनी की एक बात पर सभा में जमकर तालियां बजीं।

'आपके शहर में बसंती तांगेवाली...'

'आपके शहर में बसंती तांगेवाली...'

हेमा मालिनी मंगलवार को मध्य प्रदेश की हरदा सीट से भाजपा उम्मीदवार कमल पटेल के समर्थन में जनसभा करने पहुंची थीं। चुनाव प्रचार के दौरान हेमा मालिनी ने जहां मंच से राज्य की शिवराज सरकार की उपलब्धियों का बखान किया तो वहीं कुछ ऐसी बातें भी कहीं, जिनपर लोगों ने जमकर तालियां बजाईं। हेमा मालिनी ने मंच से अपनी मशहूर फिल्म शोले के डायलॉग बोलते हुए कहा, 'आज आपके शहर में बसंती तांगेवाली आई है और उसकी इज्जत का सवाल है।' हेमा की इस बात पर लोग ठहाके मारकर हंस पड़े। आपको बता दें कि हरदा सीट से जहां भाजपा ने कमल पटेल को टिकट दिया है तो वहीं कांग्रेस से मौजूदा विधायक आरके दोगने फिर से अपनी किस्मत आजमा रहे हैं।

ये भी पढ़ें- पटना लौटकर राबड़ी देवी ने तेजप्रताप यादव को लेकर कही बड़ी बात

मोबाइल की रोशनी में दिया भाषण

मोबाइल की रोशनी में दिया भाषण

हरदा के अलावा हेमा मालिनी प्रदेश की नरेला विधानसभा सीट पर भी चुनाव प्रचार करने पहुंचीं। नरेला में भी कुछ ऐसा हुआ कि भाजपा कार्यकर्ताओं में हड़कंप मच गया। दरअसल, जनसभा शाम में थी और हेमा मालिनी जैसे ही मंच पर पहुंची, तो बिजली चली गई। कुछ देर बाद बिजली आई लेकिन फिर चली गई। ऐसे में कार्यकर्ताओं को जब कुछ नहीं सूझा तो उन्होंने मोबाइल की टॉर्च से रोशनी की और उसके बाद उसी रोशनी में हेमा मालिनी ने अपना भाषण दिया। गौरतलब है कि मध्य प्रदेश में आगामी 28 नवंबर को वोट डाले जाएंगे और 11 दिसंबर को वोटों की गिनती होगी। भाजपा के स्टार प्रचारक इस समय अलग-अलग सीटों पर चुनाव प्रचार में जुटे हैं।

'पहले जमाना था, मिट्टी डालो और सड़क बन गई'

'पहले जमाना था, मिट्टी डालो और सड़क बन गई'

वहीं, मंगलवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी मध्य प्रदेश के झाबुआ में चुनावी रैली की। इस दौरान पीएम मोदी ने कांग्रेस और राहुल गांधी पर हमला बोलते हुए कहा कि जिन सरकारों की वजह से बुजुर्गों की जिंदगी तबाह हो गई, क्या आप फिर से वही सरकार लाना चाहेंगे? उन्होंने कहा कि हमने जो काम 4 साल में किए, उसे करने में कांग्रेस को 10 साल लगते। पीएम मोदी ने कहा कि 2022 तक किसानों की आय को दोगुना करना हमारा सपना है। उन्होंने कहा कि पहले जमाना था कि मिट्टी डालो और सड़क बन गई, हमने जमाना बदल दिया है। अब यहां पक्की सड़क बनती है। प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत हमने सपना देखा है कि दो-तीन साल के बाद 2022 तक किसानों की आय दोगुनी करना और हर परिवार को घर दिलाना है। हम जो घर बना रहे हैं, घर में नल होगा, नल में जल होगा, बिजली होगी, शौचालय होगा और गैस का चूल्हा भी होगा।

ये भी पढ़ें- 2019 में किस दल का समर्थन करेगी भीम आर्मी? चंद्रशेखर ने दिया बड़ा बयान

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Hema Malini Sholay Movie Dialogue in Madhya Pradesh Assembly Elections 2018.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X