• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

हैदराबाद: घर के सामने से बहा ले गया बारिश का पानी, लोग चिल्लाते रह गए, रोंगटे खड़ा कर रहा वीडियो

|

नई दिल्ली। तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद और आसपास के जिलों में बीते तीन दिन से हो रही बारिश से जनजीवन अस्त-व्यस्त हो गया है। राज्य के 14 जिलों में बाढ़ के हालात हैं। दस से ज्यादा लोगों की मौत अब तक हो चुकी है। खासतौर से हैदराबाद में हालात बहुत खराब हैं। हैदराबाद से ही एक वीडियो सामने आया है, जिसमें गलियों में इतना ज्यादा पानी है कि शख्स बहाव में खुद को संभाल नहीं सका और बह गया।

    Telangana: Hyderabad में Heavy Rain से हाहाकार, अब तक 11 लोगों की मौत | वनइंडिया हिंदी
    लोग चिल्लाते रह गए, शख्स बह गया

    लोग चिल्लाते रह गए, शख्स बह गया

    हैदराबाद के फलकनुमा इलाके के बरकस से ये वीडियो सामने आया है। इसमें देखा जा सकता है कि एक शक्स बहाव में फंसा है। आसपास के लोग रस्सी के सहारे उसे निकालने की कोशिश में है। इसी दौरान वो खुद को संभाल नहीं पाता और बह जाता है। कुछ लोग घरों से चिल्लाते भी दिख रहे हैं लेकिन तेज बहाव में वो खुद को असहाय पा रहे हैं। वीडियो में शख्स बहता दिख रहा है, उसे बचाया जा सका या नहीं इसकी जानकारी नहीं मिल पाई है।

    लगातार हो रही है बारिश

    हैदराबाद में पिछले दो दिन से लगातार बारिश का सिलसिला जारी है। जिसके चलते शहर का बड़ा हिस्सा जलमग्‍न हो गया है। कई इलाकों में हालात ऐसे हीं कि फंसे लोंगों को निकालने के लिए सड़कों पर नाव उतारनी पड़ी हैं। पानी के बीच फंसे लोगों को बचाने के लिए राज्‍य आपदा प्रबंधन की टीम भी लगी हुई हैं। एक शख्स के बहते हुए वीडियो सामने आई ही है तो वहीं कुछ जगहों पर कारें और बाइकें भी दूर तक पानी के साथ बह गई।

    आज के लिए भी बारिश का अलर्ट

    आज के लिए भी बारिश का अलर्ट

    हैदराबाद और आसपास आज भी राहत की उम्मीद नहीं दिख रही है। मौसम विभाग ने बुधवार के लिए भी भारी बारिश का अलर्ट जारी किया है। हैदराबाद में पिछले 24 घंटे में 20 सेंटीमीटर से ज्यादा बारिश रिकॉर्ड की गई है। हैदराबाद-विजयवाड़ा हाईवे पर तक पर बाढ़ का पानी है। हैदराबाद में भारी बारिश के बीच हुए हादसों में अब तक दस से ज्यादा लोगों की मौत की खबर है। तेलंगाना के सीएम के चंद्रशेखर राव ने भी बाढ़ से पैदा हुए हालातों को लेकर लेकर हाई लेवल बैठकें की हैं।

    ये भी पढ़ें- हैदराबाद में बारिश से भारी तबाही, महाराष्ट्र, केरल, कर्नाटक, ओडिशा में जारी हुआ Orange Alert

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    heavy rain in telangana Man Washed Away In Hyderabad caught on camera
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X