• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

Happy Bday Bobby Deol: बहुत हसीन हैं बॉबी देओल की पत्नी तान्या, बुरे दौर में भी नहीं छोड़ा एक्टर का साथ

|

Happy Birthday Bobby Deol: Meet his wife Tanya Deol, she is really charming:सिल्वर स्क्रीन पर 'बादल' बनकर प्रेम की 'बरसात' करके लोगों के दिलों में जगह बनाने वाले अभिनेता बॉबी देओल का आज जन्मदिन है। जीवन के 52 साल पूरे करने वाले बॉबी जब पर्दे पर 'सोल्जर' बनकर आए तो सारी हसीनाओं के दिल बल्ले-बल्ले करने लगा था। मधुर मुस्कान, सधी अदाएगी, मस्त डांस और बेहतरीन एक्शन के बल पर बॉबी बहुत जल्दी ही अपने फैंस के 'हमराज' बन गए लेकिन 90 के दशक में बेहतरीन फिल्में करने वाले बॉबी देओल को अचानक ही काम मिलना बंद हो गया और कहा जाता है कि बॉबी के पास साल 2014 के बाद करीब चार साल तक एक भी फिल्म नहीं थी।

बॉबी के पास नहीं था काम, सलमान ने की थी मदद

बॉबी के पास नहीं था काम, सलमान ने की थी मदद

'गुप्त' सूत्रों से पता चलता है कि बॉबी की लाइफ के ये चार साल काफी खराब थे और वो मानसिक रूप से भी काफी परेशान थे और शराब का सेवन करने लगे थे। उनकी बढ़ी हुई दाढ़ी और मुरझाए चेहरे की तस्वीरें भी उस वक्त सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी, जिसे देखकर उनके फैंस बुरी तरह से दुखी हो गए थे लेकिन वक्त बदला और सलमान खान की मदद से बॉबी देओल को फिल्म 'रेस 3' ( 2018) में बड़ा और अच्छा रोल ऑफर हुआ, जिसमे बॉबी को वापस मुस्कुराने का मौका दे दिया।

यह पढ़ें: मिलिए सनी देओल की मां और पत्नी से, जो रहती हैं लाइमलाइट से बहुत दूर

बॉबी ने पत्नी तान्या की थी दिल खोलकर तारीफ

बॉबी ने पत्नी तान्या की थी दिल खोलकर तारीफ

अपनी फिल्म की सक्सेस पर दिए गए एक इंटरव्यू में बॉबी ने कहा था कि हां ये बात सच है कि मैं चार साल बेकार बैठा रहा और इस दौरान मैंने वो चीजें भी की, जो मुझे नहीं करनी चाहिए थी लेकिन उस बुरे दौर में अगर कोई मेरे साथ पूरी ताकत, ईमानदारी और प्यार के साथ खड़ा था तो वो थी मेरी पत्नी तान्या, जिन्होंने मुझे हर तरह से सपोर्ट किया। बॉबी ने कहा था कि उसे मैं कहता नहीं लेकिन ये सच है कि वो बहुत ज्यादा प्यारी और समझदार हैं।

 'द गुड अर्थ' के नाम से खुद का फर्नीचर बिजनेस

'द गुड अर्थ' के नाम से खुद का फर्नीचर बिजनेस

तान्या का 'द गुड अर्थ' के नाम से खुद का फर्नीचर और होम डेकोरेशन का बिजनेस है। हिंदी सिनेमा के कई छोटे-बड़े सितारे उनके क्लाइंट हैं।तान्या और बॉबी की मुलाकात एक कैफे हाउस में हुई थी, जहां पहली ही नजर में दोनों ने एक-दूसरे को पसंद कर लिया था और करीब एक साल तक डेट करने के बाद दोनों ने घरवालों की मर्जी से शादी कर ली।

दो बेटों के पिता हैं बॉबी देओल

दो बेटों के पिता हैं बॉबी देओल

आज दोनों को शादी से दो बेटे आर्यमन और धरम हैं। ऐसा कहा जाता है कि तान्या से मिलने से पहले बॉबी देओल ने करीब पांच साल तक फिल्म अभिनेत्री नीलम कोठारी के साथ 5 साल तक डेट किया था लेकिन धर्मेंद्र को नीलम पसंद नहीं थीं इसलिए ये रिश्ता शादी के मकाम तक नहीं पहुंच पाया, फिलहाल आज बॉबी तान्या के साथ बहुत खुश हैं, दोनों कि रिश्ते में प्यार और सम्मान दोनों हैं।

बॉबी देओल ने जीता लोगों का दिल

मालूम हो कि बॉबी देओल ने अपने करियर की शुरुआत 1995 में फिल्म 'बरसात' से की थी। इसके बाद उन्होंने 'गुप्त', 'और प्यार हो गया', 'बिच्छू', 'गुप्ता', 'बादल', 'हमराज', 'रेस 3' और 'यमला पगला दीवाना' जैसी चर्चित फिल्मों में काम किया है। हाल ही में उन्होंने 'आश्रम' नाम की वेबसीरीज करके सबको एक बार फिर से अपने अभिनय कौशल से चौंका दिया है।

यह पढ़ें: जब परमवीर चक्र विजेता की पत्नी ने कहा-'फौजी की बीवी होना मुश्किल जरूर है लेकिन...'

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Actor Bobby deol turns 52 today, on his Birthday, Meet his wife Tanya Deol, she is really charming and beautiful, here is her pictures, please have a look.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X