• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

कंंगना रनौत को निर्देशक हंसल मेहता ने बताया आज की महान एक्‍ट्रेस, तो एक्‍ट्रेस बोलीं- 'प्यार तो करते हो...'

|

मुंबई। कंगना रनौत बॉलीवुड की बेहतरीन अभिनेत्रियों में एक हैं। सर्वश्रेष्‍ठ अभिनेत्री का नेशनल अवार्ड जीतने के बाद कंगना रनौत के सितारें और बुलंदियों पर हैं। कंगना रनौत हाल ही में मणिकर्णिका और पंगा के लिए राष्ट्रीय फिल्म अवार्ड से सम्‍मानित हुईं। जिसके बाद कंगना की तारीफ कई नामचीन हस्तियां कर चुकी हैं। वहीं अब फिल्‍म निर्देशक हंसल मेहता ने कंगना रनौत की जमकर तारीफ करते हुए कंगना को वर्तमान समय की महान एक्‍ट्रेस बताया है। वहीं कंगना रनौत ने अपने अनोखे अंदाज में हंसल मेहता को प्रतिक्रिया दी हैं। जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है।

kangna

बता दें कंगना रनौत बॉलीवुड के उन बेहतरीनसितारों में से एक हैं जिन पर भारतीय फिल्म उद्योग को गर्व है और हर कोई इस बात से आज सहमत है। कंगना रनौत जिन्‍होंने हाल ही में अपना चौथा राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार जीता हैं निर्देशक हंसल मेहता ने उनकी जमकर तारीफ की है। बता दें हंसल मेहता ने 2017 में कंगना के साथ कंगना के साथ काम कर चुके हैं। हंसल मेहता ने हाल ही में कंगना रनौत की फोटो पोस्ट करते हुए सवाल पूछा है "आपके अनुसार आज भारतीय सिनेमा में काम करने वाली सबसे महान महिला अभिनेत्री कौन है?" कोई स्पष्टीकरण या योग्यता की जरूरत नहीं है। भाषा या शैली पर कोई सीमा नहीं। एक नाम। "

कंगना रनौत ने हंसल मेहता को दिया ये जवाब

हंसल मेहता के इस पोस्‍ट को देखकर ऐसा लग रहा है कि भले ही इस जोड़ी ने काफी समय में साथ काम नहीं किया है, लेकिन हंसल कंगना की प्रतिभा के जबरदस्‍त कायल हैं। एक्‍ट्रेस कंगना रनौत ने हंसल के ट्वीट का जवाब दिया और लिखा, "हम्‍म प्‍यार करते हो लेकिन ... पता नहीं छुपते क्‍यों हो।

हंसल मेहता ने पहले कंगना की थलाइवी

इससे पहले, मेहता ने कंगना रनौत की थलाइवी के ट्रेलर की प्रशंसा की थी। उन्होंने ट्विटर पर साझा किया, "प्रभावशाली लिखा और पूरी थलाइवी टीम को ढेर सारी बधाई और शुभकामनाएं दी थी। हंसल मेहता अभी भी अपनी 2020 वेब सीरीज स्कैम 1992 पर काम कर रहे हैं। अमेज़ॅन प्राइम वीडियो पर महामारी के दौरान उनकी आखिरी निर्देशित फिल्‍म छलंग रिलीज हुई थी।

"थलाइवी" का ट्रेलर देखकर रामगोपाल वर्मा ने कंगना रनौत से क्यों मांगी माफी

https://hindi.oneindia.com/photos/amanpreet-kaur-hot-pictures-60597.htmlअमनप्रीत कौर की ये तस्वीरें बढ़ा देंगी कमरे का तापमान

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Hansal Mehta told Kangana Ranaut a great actress, then the actress said, do you love .....
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X