• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

Gurugram:लॉकडाउन के बीच ट्रक ने 11 लोगों को कुचला, 5 की मौत

|

नई दिल्ली- लॉकडाउन के बीच दिल्ली से सटे हरियाणा के गुरुग्राम से सड़क हादसे की एक बड़ी दर्दनाक घटना सामने आई है। इस हादसे में एक ट्रक ने कई लोगों को कुचल दिया , जिसमें 5 लोगों की मौत हो गई है। हादसे में 6 लोग जख्मी हो गए हैं। सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। ये दर्दनाक हादसा रविवार तड़के हुआ है और हादसे के शिकार हुए लोगों की पूरी पहचान अभी तक सामने नहीं आई है।

Gurugram: Truck crushed 11 people amid lockdown, 5 killed

हरियाणा के गुरुग्राम में ट्रक से कुलचकर रविवार सुबह 5 लोगों की मौत हो गई। गुरुग्राम के बिलासपुर पुलिस स्टेशन के एसएचओ जय प्रकाश यादव के मुताबिक, "गुरुग्राम में सब्जी के एक ट्रक ने कुछ लोगों को कुचल दिया। इस दुर्घटना में 5 लोगों की मौत हो गई और 6 लोग घायल हुए हैं।" ये घटना रविवार सुबह हुई है। मरने वालों में एक महिला और एक बच्चा भी शामिल है।

ये सड़क हादसा कुंडली-मानेसर-पलवल एक्सप्रेसवे पर मानेसर के पास हुई है, जो बिलासपुर थाना इलाके में पड़ता है। जानकारी के मुताबिक जिन लोगों के साथ हादसा हुआ है, वे लॉकडाउन की वजह से पलायन कर अपने गांवों की तरफ जा रहे थे। हालांकि, इस हादसे में हताहत हुए लोगों की पहचान अभी तक सामने नहीं आ पाई है। इस दुर्घटना में घायल हुए लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

इससे पहले शनिवार को महाराष्ट्र में ही सड़क हादसे का ऐसा ही दर्दनाक मामला सामने आया था, जिसमें वसई इलाके में विरार के पास नेशनल हाइवे पर एक तेज रफ्तार टेम्पो ने चार लोगों को कुचल दिया था। इस घटना में भी एक शख्स की मौके पर ही मौत हो गई थी और तीन लोग बुरी तरह जख्मी हो गए थे। उस घटना में भी हादसे के शिकार हुए लोग भी लॉकडाउन की वजह से पलायन करने वाले ही बताए गए थे, जो बेकाबू टेम्पो की चपेट में आ गए थे।

इसे भी पढ़ें- कोरोना के डर से अपनों ने मुंह फेरा, 'राम नाम सत्य...' कहकर मुस्लिमों ने दिया हिंदू को कंधा

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Gurugram: Truck crushed 11 people amid lockdown, 5 killed
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X