• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

ट्रैफिक सिग्नल तोड़ने पर रोका तो कपल ने पुलिसकर्मी को कार के बोनट पर घसीटा, पत्रकार का कैमरा तोड़ा

|

गुरुग्राम। हरियाणा के गुरुग्राम में कथित तौर पर ट्रैफिक सिपाही को कार के बोनट पर घसीटने और पत्रकार का कैमरा तोड़ने वाले दंपति को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। शुक्रवार सुबह ट्रैफिक सिग्नल पर रोके जाने पर दंपति ने पुलिसकर्मी के साथ हाथापाई की और वीडियो बनाने पर पत्रकार का कैमरा भी तोड़ दिया। दोनों पर सिपाही को बोनट पर घसीटने को लेकर हत्या के प्रयास का मामला दर्ज हुआ है।

दोनों आरोपित गिरफ्तार

दोनों आरोपित गिरफ्तार

सोहना हाईवे स्थित वाटिका चौक पर ट्रैफिक सिग्नल तोड़ने पर पुलिसकर्मी ने कार रोकी तो युवक ने बोनट पर सिपाही को घसीट लिया। घटना को एक मीडियाकर्मी ने अपने कैमरे में कैद करना चाहा तो दोनों आरोपितों ने मीडियाकर्मी का कैमरा भी तोड़ डाला और मारा-पीटा। पुलिस ने आरोपित राहुल और उसकी पत्नी के खिलाफ थाना सेक्टर-50 में मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया।

 रेड लाइट जंप करने पर रोका था

रेड लाइट जंप करने पर रोका था

ट्रैफिक इंस्पेक्टर कुलदीप दहिया के मुताबिक, एसपीआर रोड की तरफ से एक कार ने रेड लाइट जंप की तो पुलिसकर्मियों ने कार को रुकवाया। ड्राइवर को कार के कागजात लाने के लिए कहा तो उन्होंने कार चलानी शुरू कर दी। कार के बोनट पर हवलदार सुनील काफी दूर तक घिसटते हुए गए। किसी तरह कार को रुकवाया तो दोनों ने उतरकर गाली गलौच मारपीट शुरू कर दी। मौके पर पहुंचे मीडियाकर्मी से भी उन्होंने मारपीट कर कैमरा तोड़ दिया।

दोनों के खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला

दोनों के खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला

थाना सेक्टर-50 के एचएसओ शहीद अहमद ने बताया है कि हवलदार की शिकायत पर हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया। दोनों को कोर्ट में पेश किया जाएगा।

राज ठाकरे बोले- मौसम विभाग के अनुमान पर रद्द हुआ हमारा कार्यक्रम, अफवाह फैलाने का मुकदमा दर्ज हो राज ठाकरे बोले- मौसम विभाग के अनुमान पर रद्द हुआ हमारा कार्यक्रम, अफवाह फैलाने का मुकदमा दर्ज हो

English summary
Gurugram couple dragging cop on car assault journalist arrested
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X