राजस्‍थान में एक खास शख्‍स के साथ छिपी हुई है राम रहीम की हनीप्रीत?

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्‍ली। रेपिस्‍ट गुरमीत राम रहीम की मुंहबोली बेटी, हर काले कारनामें में उसके बराबर की पार्टनर और खास राजदार हनीप्रीत इंसा की तलाश पूरे मुल्‍क की पुलिस कर रही है। इस बीच चर्चा जोरों पर है कि हनीप्रीत राजस्‍थान में है। सूत्रों से जो जानकारी मिली है उसके मुताबिक राजस्‍थान बाबा का गृह राज्‍य है, हनीप्रीत वहीं किसी खास व्‍यक्ति के साथ छिपी हुई है। मालूम हो कि हनीप्रीत के खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी हो चुका है। हरियाणा पुलिस उसे देशद्रोह के आरोप में तलाश रही है। पुलिस का मानना है कि हनीप्रीत की गिरफ्तारी के बाद कई राज खुलेंगे।

उल्‍लेखनीय है कि हनीप्रीत 25 अगस्‍त से ही लापता है। हनीप्रीत का अभी तक कोई सुराग नहीं लगा है। हरियाणा एटीएस के निर्देश पर नेपाल बॉर्डर के सीमावर्ती सभी थाना, पुलिस चौकी और पुलिस चेकपोस्ट पर हनीप्रीत की फोटो लगाए गए हैं। रोहतक में फतेहाबाद के विकास कुमार, रोहतक के संजय कुमार, हिसार के वेदप्रकाश और झज्जर के जितेंद्र कुमार के साथ उसने अपनी मर्जी से जाने की बात कही थी। इनमें विकास नाम का शख्स हरियाणा पुलिस का सिपाही (कमांडो) है। इस बारे में हनीप्रीत ने एक लेटर भी लिखा था।

पुलिस ने जब इस पत्र के आधार पर संबंधित चारों लोगों को खोजने की कोशिश की तो हनीप्रीत के साथ वे भी नहीं मिले। ऐसे में पुलिस की परेशानी और शक दोनों बढ़ते चले गए। हनीप्रीत का पकड़ा जाना इसलिए भी जरुरी है क्‍योंकि हनीप्रीत एक ऐसी कड़ी है, जो डेरा सच्चा सौदा में डेरामुखी द्वारा किए जा रहे कृत्यों की खास राजदार है। वर्ष 2011 से डेरामुखी के ज्यादा नजदीक आई हनीप्रीत डेरामुखी के हर छोटे-बड़े राज से वाकिफ है। इसके अलावा एमएसजी सीरिज वाली फिल्मों के जरिए डेरे का काला धन भी सफेद करने का तिकड़म भी हनीप्रीत ने ही लड़ाया था। इसके अलावा डेरामुखी को दोषी करार देने के बाद उसे भगाने की साजिश में भी हनीप्रीत ही महत्वपूर्ण कड़ी थी।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Days after the Haryana Police issued a 'lookout notice' against Honeypreet Insan, the mobile phone of Gurmeet Ram Rahim Singh's adopted daughter has been traced to Barmer in Rajasthan.
Please Wait while comments are loading...