• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

Porbandar Encroachment Drive में हिंसक हुए लोग, भीड़ पर छोड़नी पड़ी आंसू गैस

Gujarat:पोरबंदर में अतिक्रमण के विरोध में हिंसक हुए लोग, भीड़ पर छोड़नी पड़ी आंसू गैस
Google Oneindia News

Porbandar Encroachment Drive: गुजरात के शहर पोरबंदर में सरकार द्वारा चलाए जा रहे अतिक्रमण हटाओ अभियान के खिलाफ लोगों का प्रदर्शन मंगलवार को हिंसक हो गया। विरोध प्रदर्शन के दौरान भारी संख्‍या में वहां लोग एकत्र हो गए और पुलिस को उन्‍हें कंट्रोल करने के आंसू गैस के गोले फेंकने पड़े।

Porbandar encroachment drive

बता दें पोरबंदर में जगह- जगह लोगों ने अतिक्रमण कर रखा है जिसे हटाने के लिए सरकार ने यहां अतिक्रमण हटाओ अभियान बृहद स्‍तर पर शुरू किया लेकिन ये विध्‍वंस अभियान हिंसक हो गया। घटनास्थल पर पुलिसकर्मियों के आसपास भीड़ जमा हो गई थी। जिसे कंट्रोल करने के लिए आंसू गैस का इस्‍तेमाल किया गया।

ये घटना पोरबंदर के मेमनवाड़ा इलाके की है जहां मंगलवार को अधिकारी अतिक्रमण हटाने के लिए पहुंचे थे। सरकार के अतिक्रम के विरोध में शुरू किए विध्वंस अभियान के विरोध में स्थानीय लोग पुलिस कर्मियों के सामने आकर रोकने लगे। स्थिति बिगड़ने लगी तो पुलिस ने आंसू गैस के गोले छोड़े।

बता दें सोमवार से तोड़फोड़ का ये सिलसिला शुरू हुआ था। पुलिस अधिकारी गुजरात के देवभूमि द्वारका, पोरबंदर और सोमनाथ में अवैध निर्माण को गिराने में लगे जुटे हुए हैं।

गरबा करते हुए 35 वर्षीय शख्‍स की हुई मौत, खबर सुनते ही पिता ने भी तोड़ा दमगरबा करते हुए 35 वर्षीय शख्‍स की हुई मौत, खबर सुनते ही पिता ने भी तोड़ा दम

Comments
English summary
Gujarat: Porbandar encroachment drive, People turned violent,police used tear gas
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X