• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

Gujarat Local Body Election: वोट डालने पहुंचे अमित शाह बोले- बीजेपी फिर से गढ़ के रूप में होगी स्थापित

|

Gujarat Local Body Election: गुजरात में निकाय चुनाव के पहले चरण के तहत वोटिंग जारी है। पहले चरण में 6 नगर निगमों अहमदाबाद, राजकोट, वडोदरा, सूरत, भावनगर और जामनगर में वोटिंग हो रही है। अहमदाबाद के नारनपुरा सब जोनल ऑफिस में गृह मंत्री अमित शाह ने अपना वोट डालने पहुंचे। इस दौरान उन्होंने मीडिया से बात करते हुए विश्वास जताया कि लोग गुजरात को भारतीय जनता पार्टी के गढ़ के रूप में फिर से स्थापित करेंगे।

    Gujarat Municipal Elections 2021: Amit shah ने अहमदाबाद में डाला वोट | वनइंडिया हिंदी

    amit shah

    गुजरात के छह प्रमुख शहरों में नगर निगमों के लिए मतदान रविवार सुबह 7 बजे से शुरू हो गए। गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि गुजरात में आज से स्थानीय निकाय चुनाव शुरू हो गए हैं। मुझे पूरा विश्वास है कि आज गुजरात के लोग बड़ी संख्या में अपना वोट डालेंगे और गुजरात को भाजपा के गढ़ के रूप में स्थापित करेंगे। गृह मंत्री ने अपने परिवार के सदस्यों के साथ अपना वोट डाला। इस बार चुनावी मैदान में बीजेपी और कांग्रेस के साथ-साथ आम आदमी पार्टी और AIMIM भी है।

    amit shah family

    बता दें कि गुजरात में निकाय चुनाव 21 फरवरी और 28 फरवरी को दो चरणों में होने हैं। राज्य चुनाव आयोग (SEC) ने पिछले महीने बताया कि कुल 575 सीटों और 2,276 उम्मीदवारों के लिए मतदान किया जाएगा।कोरोना महामारी के लिए मानक संचालन प्रक्रिया (SOP) के बीच सुबह 7 से शाम 6 बजे के बीच मतदान का समय निर्धारित किया गया है।

    Gujarat civic polls Live : गुजरात निकाय चुनाव के लिए 6 बड़े शहरों में वोटिंग जारी, अमित शाह ने डाला वोट

    23 फरवरी को आएंगे परिणाम

    SEC के अनुसार छह नगर पालिकाओं में आज मतदान हो रहा है, जबकि 81 नगर पालिकाओं, 31 जिला पंचायतों और 231 तालुका पंचायतों में 28 फरवरी को मतदान होगा। छह नगर पालिकाओं में अहमदाबाद, सूरत, वडोदरा, राजकोट, भावनगर और जामनगर शामिल हैं। वहीं छह नगर निगमों के लिए परिणाम 23 फरवरी को घोषित किए जाएंगे, जबकि 81 नगरपालिकाओं, 31 जिला पंचायतों और 231 तालुका पंचायतों के परिणाम 2 मार्च को घोषित किए जाएंगे।

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    gujarat local body elections 2021 home minister amit shah cast vote with family in ahmedabad
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X