मणिशंकर अय्यर के बयान पर राहुल का जवाब- हम, हम हैं, उनकी तरह नहीं

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। गुजरात के छोटा उदयपुर में चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा कि हम भाजपा की तरह अभद्र भाषा का इस्तेमाल नहीं करते हैं। राहुल गांधी ने मणिशंकर अय्यर के बयान पर जवाब देते हुए कहा, 'कांग्रेस पार्टी हिंदुस्तान के पीएम की कुर्सी का आदर करती है और कांग्रेस पार्टी में गलत शब्द का प्रयोग करके कोई भी पीएम के बारे में नहीं बोल सकता। मोदी जी, हमारे बारे में कुछ भी कह सकते हैं, लेकिन हम उनकी तरह नहीं है। हम अभद्र भाषा का इस्तेमाल नहीं करते हैं न ही उसका समर्थन करते हैं। इसलिए हमने मणिशंकर अय्यर पर सख्त कार्रवाई की।'

मोदी जी, चीन-पाक की बात करते हैं लेकिन गुजरात की नहीं: राहुल गांधी

भाजपा द्वारा अभी तक घोषणापत्र न जारी करने पर राहुल गांधी ने कहा कि भाजपा आपके लिए क्या करना ताहती है उन्होंने वो आपको अभी तक नहीं बताया है। भाजपा ने अभी तक अपना चुनावी घोषणा पत्र का ऐलान नहीं किया है। राहुल गांधी ने कहा कि भाजपा का गुजरात को लेकर कोई विजन नहीं है इसीलिए मोदी जी रैलियों में चीन और पाकिस्तान की बात तो करते हैं लेकिन गुजरात पर चुप्पी साध लेते हैं।

राहुल गांधी ने कहा कि गुजरात में कांग्रेस की आंधी आ रही है। कांग्रेस गुजरात चुनाव में जीत दर्ज करने जा रही है। कोई भी इसे रोक नहीं सकता है। किसानों की कर्जमाफी का मुद्दा उठाते हुए राहुल गांधी ने कहा कि गुजरात में कांग्रेस की सरकार बनने के 10 दिन के अंदर किसानों के कर्जमाफी के लिए नीति बनाई जाएगी।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
gujarat election 2017: rahul gandhi rally in chota udaipur live updates
Please Wait while comments are loading...

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.