कांग्रेस ने 'औरंगजेब राज' से अपना शहंशाह चुन लिया, उन्हें बधाई: पीएम मोदी

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। गुजरात में एक बार फिर से कमल खिलाने की कोशिश में लगे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज ताबड़तोड़ चुनाव प्रचार कर रहे हैं। गुजरात के धरमपुर में आयोजित चुनावी रैली में पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस ने कभी गुजरात के नेताओं को स्वीकार नहीं किया। कांग्रेस ने हमेशा गुजरात के नेताओं को अस्वीकार कर यहां का अपमान किया है। पीएम मोदी ने कहा, 'कांग्रेस नेता मणिशंकर अय्यर कहते हैं कि क्या मुगल काल के दौरान चुनाव होता था। जहांगीर के बाद शाहजहां आए, उस समय कोई चुनाव हुआ था क्या? शाहजहां के बाद यह था कि औरंगजेब शहंशाह बनेंगे।' मोदी ने कहा कि कांग्रेस मानती है कि यह एक परिवार की पार्टी है। हमें यह औरंगजेब वाला कानून नहीं चाहिए।

Gujarat Assembly Election 2017: Narendra Modi Four Rallies Dharampur, Bhavnagar, Junagadh and Jamnagar Live Updates

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि मैं कांग्रेस को उनके 'औरंगजेब राज' के लिए बधाई देता हूं। हमारे लिए लोगों का कल्याण मायने रखता है और 125 करोड़ भारतीय हमारी सबसे पहली प्राथमिकता हैं। पीएम ने कहा कि इससे पहले कांग्रेस सेक्युलरिज्म की राजनीति करती थी, लेकिन इस चुनाव में हम देख रहे हैं कि वो कैसी राजनीति कर रही है, कहां दर्शन करने जा रही है। उनका दुर्भाग्य है कि मुस्लिम समाज उनकी हकीकत जानता है।

धरमपुर के बाद तीन और रैलियां

धरमपुर के बाद पीएम मोदी आज भावनगर, जूनागढ़ और जामनगर में भी रैलियां कर चुनाव प्रचार करेंगे। इस चारों जगहों पर पहले चरण में आगामी 9 दिसंबर को मतदान होगा। इससे पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने खुद ट्वीट करते हुए बताया, 'गुजरात में चुनाव प्रचार जारी रहेगा। धरमपुर, भावनगर, जूनागढ़ और जामनगर में रैलियों को संबोधित करूंगा।'

125 करोड़ भारतीय मेरे भगवान हैं: मोदी

इससे पहले पीएम मोदी ने रविवार को गुजरात के भरूच में चुनावी रैली को संबोधित किया था। प्रधानमंत्री ने कहा कि यह कांग्रेस थी जिसने देश को जेल बना दिया। मीडिया को कुछ प्रकाशित करने से पहले इंदिरा जी से पूछना था इसलिए, शहजाद जो कह रहें है, यह असामान्य नहीं, कांग्रेस संस्कृति है। उन्होंने कहा कि सुरेंद्रनगर में पानी की कमी अब इतिहास है भाजपा नर्मदा का पानी लाई और किसानों की मदद की। उन्होंने कहा कि मेरे भगवान 125 करोड़ भारतीय हैं, जिनकी मैं सेवा कर रहा हूं।

अपनी रैली के दौरान उन्होंने बुलेट ट्रेन से लेकर भ्रष्टाचार और वंशवाद के मुद्दे पर कांग्रेस पर जमकर हमला बोला था। गुजरात विधानसभा चुनाव में दूसरे चरण की 182 सीटों के लिए 14 दिसंबर को वोट डाले जाएंगे। वोटों की गिनती 18 दिसंबर को की जाएगी। आपको बता दें कि गुजरात में पिछले 22 सालों से भारतीय जनता पार्टी का शासन है।

ये भी पढ़ें- बोले नकवी, बैंगन-बर्गर में फर्क नहीं मालूम और राहुल PM से सवाल कर रहे हैं

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Gujarat Assembly Election 2017: Narendra modi four rallis Dharampur, Bhavnagar, Junagadh and Jamnagar.
Please Wait while comments are loading...

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.