• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

'BJP के 'विभाजनकारी एजेंडे' को हराने के लिए आएं एकसाथ', ममता बनर्जी ने गोवा के लोगों से की अपील

|
Google Oneindia News

कोलकाता, अक्टूबर 23। पश्चिम बंगाल के बाहर अपनी पार्टी के विस्तार में लगी तृणमूल कांग्रेस इस वक्त गोवा और त्रिपुरा पर अपना सबसे अधिक ध्यान लगाए हुए है। टीएमसी के कई बड़े नेता इन दोनों ही राज्यों में लगातार दौरे कर रहे हैं। इस बीच पार्टी प्रमुख और बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी भी 28 अक्टूबर को गोवा के दो दिवसीय दौरे पर जा रही हैं। इस दौरे पर जाने से पहले ममता बनर्जी ने गोवा के लोगों से अपील की है कि वो सभी बीजेपी के 'विभाजनकारी एजेंडे' के खिलाफ एकजुट हो जाएं। ममता बनर्जी ने ट्वीट कर ये बात कही है।

Goa Election 2022: Mamata Banerjee ने कहा- BJP को हराने के लिए हों एकजुट | वनइंडिया हिंदी
गोवा में टीएमसी की सरकार लेकर आएगी नई सुबह- ममता

गोवा में टीएमसी की सरकार लेकर आएगी नई सुबह- ममता

ममता बनर्जी ने ट्वीट कर कहा है,"28 तारीख से शुरू होने वाले मेरे गोवा दौरे से पहले मैं तैयारी कर रही हूं, इसलिए मैं राज्य के लोगों, संगठनों और राजनीतिक पार्टियों से ये आह्वान करती हूं कि वो बीजेपी के विभाजनकारी एजेंडे को हराने के लिए एकसाथ आएं। गोवा के लोगों ने पिछले 10 सालों में बहुत कुछ झेला है।" ममता बनर्जी ने एक अन्य ट्वीट में कहा कि हम गोवा में नई सरकार के गठन से एक नई सुबह लेकर आएंगे, वास्तव में लोगों की सरकार होगी और उनकी आकांक्षाओं को साकार करने के लिए प्रतिबद्ध होगी।

त्रिपुरा और गोवा में चुनाव लड़ेगी टीएमसी

त्रिपुरा और गोवा में चुनाव लड़ेगी टीएमसी

आपको बता दें कि पश्चिम बंगाल में लगातार तीसरी बार सत्ता पर काबिज होने वाली टीएमसी ने अब पार्टी के विस्तार पर ध्यान देना शुरू कर दिया है और इसकी शुरुआत पार्टी गोवा और त्रिपुरा से कर रही है। टीएमसी ने इन दोनों ही राज्यों में विधानसभा चुनाव लड़ने का ऐलान कर दिया है। इन दोनों ही राज्यों में अभी बीजेपी की सरकार है। बंगाल में भी बीजेपी और टीएमसी का कड़ा मुकाबला देखने को मिल था।

पूर्व मुख्यमंत्री को टीएमसी ने बनाया राष्ट्रीय उपाध्यक्ष

पूर्व मुख्यमंत्री को टीएमसी ने बनाया राष्ट्रीय उपाध्यक्ष

गोवा में टीएमसी खुद को मजबूत करने के लिए हर हथकंडे आजमा रही है। हाल ही में गोवा के पूर्व मुख्यमंत्री और 7 बार के विधायक लुईजिन्हो फलेरियो को पार्टी में शामिल किया था। टीएमसी ने फलेरियो को राष्ट्रीय उपाध्यक्ष नियुक्त किया है। गोवा में टीएमसी का मुकाबला बीजेपी और आम आदमी पार्टी से होगा।

ये भी पढे़ं: कौन हैं अरूसा आलम ? अमरिंदर की पाकिस्तानी महिला दोस्त पर पंजाब की सियासत गरमाईये भी पढे़ं: कौन हैं अरूसा आलम ? अमरिंदर की पाकिस्तानी महिला दोस्त पर पंजाब की सियासत गरमाई

Comments
English summary
Goa people join forces against 'divisive' agenda of BJP, says Mamata banerjee
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X