• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

हवाई यात्रियों के लिए अच्छी खबर, इन शहरों के लिए आज से Go Air ने शुरू की 100 नई उड़ानें

|

नई दिल्ली: कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने के लिए मार्च में लॉकडाउन लागू कर दिया गया था। इस बीच घरेलू और अंतरराष्ट्रीय उड़ानों पर भी रोक लगा दी गई। अब अनलॉक के साथ धीरे-धीरे हवाई सेवाएं फिर से सामान्य हो रही हैं। इस बीच किफायती सेवा देने वाली कंपनी गोएयर ने भी राहत भरी खबर दी है।

इन शहरों के लिए ज्यादातर उड़ानें

इन शहरों के लिए ज्यादातर उड़ानें

गोएयर के मुताबिक आज यानी 5 सितंबर से 100 घरेलू उड़ानों को फिर से शुरू किया गया है। जिसमें मुंबई, दिल्ली, बेंगलुरु, चेन्नई, अहमदाबाद, हैदराबाद, कोलकाता, पुणे, लखनऊ, नागपुर, वाराणसी, जयपुर, पटना, रांची, गुवाहाटी, चंडीगढ़, श्रीनगर, लेह और जम्मू की उड़ानें शामिल हैं। इन उड़ानों के शुरू होने से गोएयर को उम्मीद है कि 21 सितंबर तक उनकी परिचालन क्षमता 45 प्रतिशत तक पहुंच जाएगी। इसके बाद 15 अक्टूबर तक उनकी परिचालन क्षमता 60 प्रतिशत होने की उम्मीद है।

रद्द नहीं होगी कोई उड़ान

रद्द नहीं होगी कोई उड़ान

गोएयर के CEO कौशिक खोना के मुताबिक अनलॉक के साथ ही धीरे-धीरे हालात सुधर रहे हैं। कई राज्यों ने हवाई सेवाओं पर से रोक हटा ली है। उन्हें उम्मीद है कि जल्द ही सेवाओं में सुधार होगा। इसके साथ ही कंपनी लगातार नेटवर्क मजबूत करने में जुटी है। गोएयर ने साफ किया है कि किसी भी उड़ान को रद्द नहीं किया जाएगा, ताकी यात्रियों को कोई दिक्कत ना हो। अगर ऐसे हालात कभी बने तो कंपनी को कोशिश रहेगी कि यात्रियों को उनका पूरा पैसा तत्काल मिल जाए।

बड़े शहरों के लिए नियमित उड़ान

बड़े शहरों के लिए नियमित उड़ान

गोएयर के मुताबिक बड़े शहर जैसे पटना, रांची, जयपुर नागपुर, अहमदाबाद, चेन्नई आदि के लिए नियमित उड़ानें उपलब्ध होंगी। वहीं लखनऊ से मुंबई के लिए अभी हफ्ते में चार दिन उड़ानें संचालित होंगी। अगर यात्रियों की संख्या बढ़ती है, तो उड़ानों की संख्या को बढ़ाया जाएगा। कंपनी ने यात्रियों को साफ कर दिया है कि गंतव्य तक पहुंचने के बाद राज्य और केंद्र सरकार के निर्देशों के मुताबिक उन्हें क्वारंटीन संबंधित नियम का पालन करना होगा।

दुबई से आई फ्लाइट में खाली सीट के नीचे मिला 51 लाख का सोना

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Go Air start 100 domestic flight from many cities
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X