• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

सपना चौधरी के गाने पर डांस कर रही लड़की की मौत, मचा हड़कंप

|

नई दिल्ली। मुंबई में आयोजित एक कार्यक्रम में उस वक्त हड़कंप मच गया, जब सपना चौधरी के गाने पर डांस कर रही एक 12 साल की लड़की अचानक बेहोश होकर गिर पड़ी। कार्यक्रम के आयोजक आनन-फानन में लड़की को लेकर अस्पताल पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। लड़की का नाम अनीशा शर्मा बताया जा रहा है। कार्यक्रम में मौजूद लोगों का आरोप है कि आयोजकों ने मुख्य अतिथि के इंतजार में बच्चों को काफी देर भूखा-प्यासा बिठाए रखा, जिसकी वजह से यह हादसा हुआ।

आयोजकों पर लगे आरोप

आयोजकों पर लगे आरोप

जानकारी के मुताबिक, मुंबई में कांदिवली के लालजी पाडा इलाके में स्थानीय पार्षद कमलेश यादव ने एक डांस प्रतियोगिता का आयोजन किया था। इस कार्यक्रम में कई प्रतिभागियों ने भागीदारी की। कार्यक्रम शाम को पांच बजे से था, लेकिन बताया जा रहा है कि प्रतिभागियों को दोपहर में ही बुला लिया गया। मुख्य अतिथि के आने के बाद कार्यक्रम शुरू हुआ और अनीशा शर्मा स्टेज पर डांस करने पहुंची। अनीशा को डांस करते हुए अभी कुछ सेकंड ही बीते थे कि अचानक वो चक्कर खाकर स्टेज पर गिर पड़ी।

ये भी पढ़ें- 'तलाक' पर सुनवाई से ठीक पहले तेजप्रताप-ऐश्वर्या को लेकर तेजस्वी का बड़ा बयान

हार्ट अटैक के कारण अनीशा की मौत?

हार्ट अटैक के कारण अनीशा की मौत?

अनीशा को गिरते देख आयोजक तुरंत स्टेज पर पहुंचे और उसे उठाकर तुरंत नजदीकी अस्पताल ले गए। अस्तपाल में डॉक्टरों ने अनीशा को मृत घोषित कर दिया। डॉक्टरों का कहना है कि हार्ट अटैक के कारण अनीशा की मौत हुई है। हालांकि मौत के सही कारणों का पता पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही चल सकेगा। कार्यक्रम में लड़की की मौत की खबर से इलाके में हड़कंप मच गया। कार्यक्रम में मौजूद लोगों ने आयोजकों पर बच्चों को काफी देर तक भूखा प्यासा बिठाए ऱखने के आरोप लगाए हैं।

पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार

पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार

अनीशा सातवीं कक्षा की छात्रा बताई जा रही है। पढ़ाई के साथ-साथ अनीशा को डांस करने का भी शौक था। पुलिस का कहना है कि वो मामले की जांच कर रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही इस मामले में कुछ कहा जा सकता है। आपको बता दें कि हाल ही में एक ऐसा वीडियो सामने आया था, जिसमें एक दूल्हा अपनी ही शादी में घोड़ी पर बैठकर डांस कर रहा था। डांस करते-करते अचानक दूल्हा नीचे गिर पड़ा। दूल्हे को जब अस्पताल ले जाया गया तो डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

ये भी पढ़ें- XXX व्हाट्सएप ग्रुप में जुड़ा महिला का नंबर, वीडियो-फोटो देख सीधे पहुंची थाने

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Girl Performing on Sapna Choudhary Song in Mumbai, Died.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X