• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

'महबूबा मुफ्ती पाकिस्तान प्रेम छोड़ दें, आस्तीन का सांप ना बनें'

|

नई दिल्ली। पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान के बचाव में उतरीं जम्मू-कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती पर केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने निशाना साधा है। गिरिराज सिंह ने कहा कि महबूबा मुफ्ती पाकिस्तान प्रेम छोड़ दें, वो भारत का खाती है भारत का ही गाएं, आस्तीन का सांप ना बनें। इमरान खान के बयान पर बचाव करते हुए महबूबा मुफ्ती ने कहा था कि उनको (इमरान खान) आतंकियों को काबू करने के लिए एक और मौका दिया जाना चाहिए।

महबूबा मुफ्ती ने कहा था, इमरान को मिलना चाहिए एक मौका

महबूबा मुफ्ती ने कहा था, इमरान को मिलना चाहिए एक मौका

महबूबा मुफ्ती ने कहा था कि वह इमरान खान के भारत से हमले को लेकर पाक की भूमिका के सबूत मांगने से इत्तेफाक नहीं रखती हैं लेकिन मानती हैं कि उनको एक मौका और दिया जाए। उन्होंने कहा था कि पाकिस्तान के प्रधानमंत्री को एक चांस मिलना चाहिए क्योंकि उन्होंने हाल ही में पद संभाला है। उन्होंने ये भी कहा था कि पाकिस्तान को पठानकोट हमले के बाद डोजियर दिया गया था लेकिन कोई कदम नहीं उठाया गया।

ये भी पढ़ें: पुलवामा हमला: NIA को आतंकी मुदस्सिर की तलाश, मारुति सुजुकी के इंजीनियर भी जांच में जुटे

भारत ने कोई सबूत नहीं दिया: इमरान खान

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने पुलवामा हमले को लेकर कहा था कि भारत की मीडिया और नेता इस हमले के लिए उनके देश को कसूरवार ठहरा रहे हैं जो कि गलत है। इमरान खान ने कहा था कि बिना किसी सबूत के पाकिस्तान पर इल्जाम लगाया गया है। भारत ने कोई सबूत नहीं दिया है। यदि सबूत मिलता है, तो वे कार्रवाई की गारंटी देते हैं।

सीएम कैप्टन अमरिंदर ने भी इमरान खान पर साधा था निशाना

सीएम कैप्टन अमरिंदर ने भी इमरान खान पर साधा था निशाना

जबकि इमरान खान के बयान के बाद तुरंत ही पंजाब के सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह ने पाकिस्तानी प्रधानमंत्री पर निशाना साधा था। उन्होंने कहा था, 'इमरान खान, आप के पास जैश-ए-मोहम्मद का प्रमुख मसूद अजहर है जो बहावलपुर में बैठा है और उसने आईएसआई की मदद से हमले की साजिश रची, जाइये और उसे पकड़िये। अगर आप ऐसा नहीं कर सकते हैं तो हम आपके लिए ये कर देंगे। वैसे मुंबई के 26/11 हमले के सबूतों को लेकर क्या हुआ?' बता दें कि 14 फरवरी को जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले में 40 सीआरपीएफ के जवान शहीद हुए थे।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Giriraj Singh slammed Mehbooba Mufti after she backs Imran Khan over Pulwama Attack
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X