• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

एयर स्ट्राइक पर गिरिराज सिंह का बयान, 'राहुल गांधी दें अपनी देशभक्ति का सबूत'

|

नई दिल्ली। पाकिस्तान में भारत द्वारा की गई एयर स्ट्राइक और उसमें कई आतंकियों की मौत के दावे पर कई सवाल उठे। कांग्रेस के मंत्री मारे गए आतंकियों के आंकड़ों पर सवाल उठाने लगे कि आखिर ये आंकड़े कहां से आए और इसका क्या सबूत है। ऐसे में अपने विवादित बयानों को लेकर अकसर चर्चा में रहने वाले केंद्रीय गिरीराज सिंह ने एक ट्वीट के जरिए इसके जवाब में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर हमला बोला है। गिरिराज ने लिखा- राहुल गांधी देश भक्त है या नहीं? आज देश को सबूत चाहिए। "देश" का तात्पर्य हिन्दुस्तान से है।

giriraj singh on air strike, says rahul gandhi should give prove of his patriotism

इससे पहले एक ट्वीट में गिरिराज ने लिखा था- 'विपक्ष के लोग एयर स्ट्राइक का सबूत मांग रहे है, उनसे निवेदन है की विपक्ष के ही कुछ लोगों के इमरान खान मित्र हैं, उनसे ही सबूत मांग लें तो ज्यादा अच्छा होता।' इसके बाद एक अन्य ट्वीट में उन्होंने लिखा कि- 'अब जिनको एयर स्ट्राइक का सबूत चाहिए वह अजहर मसूद के कब्र में घुसकर उससे सबूत मांगे... अब देश के अंदर के गद्दारों के ऊपर सर्जिकल स्ट्राइक होगी!'

गौरतलब है कि भारत और पाकिस्तान के बीच अचानक से तब तनाव बढ़ गया जब पुलवामा में सीआरपीएफ के काफिले पर आतंकी हमला हुआ। ये हमला पाकिस्तान आधारित आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद द्वारा किया गया था और इसमें कुल 40 जवान शहीद हुए थे। इसके बाद भारत ने जवानों की शहादत का बदला लेते हुए 12 मिराज 2000 को एलओसी के पार भेज कर जैश के ठिकाने ध्वस्त किए थे। इस हमले के अगले दिन दोनों ओर से लड़ाकू विमान के बीच युद्ध जैसी स्थिति बन गई और भारत का एक विंग कमांडर अभिनंदन पाक अधिकारियों की गिरफ्त में आ गया। हालांकि भारत के दबाव के बाद 60 घंटे के भीतर उन्हें वापस भारत भेज दिया गया। वहीं एयर स्ट्राइक को लेकर भारत में कई लोग सरकार से सबूत मांगने लगे।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
giriraj singh on air strike, says rahul gandhi should give prove of his patriotism
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X