• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में आरोपी गैंगस्टर दीपक टीनू पुलिस हिरासत से फरार

|
Google Oneindia News

चंडीगढ़, 02 अक्टूबर: सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में आरोपी दीपक टीनू रविवार तड़के हिरासत से फरार हो गया। दीपक टीनू, गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई का सहायक है। पुलिस उसे कपूरथला जेल से मानसा के सीआईए स्टाफ कार्यालय में रिमांड पर निजी वाहन में लाई थी। वह आज तड़के हिरासत से फरार हो गया। सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में आरोपी दीपक टीनू से पूछताछ होनी थी। मनसा पुलिस ने यह जानकारी दी है।

सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड

Recommended Video

    Moose wala केस में शामिल Gangster Tinu Mansa हुआ फरार, Punjab में अलर्ट | वनइंडिया हिंदी | *News

    वहीं, इससे पहले हत्याकांड में शामिल कुख्यात गैंगस्टर मनप्रीत सिंह उर्फ मनी र‌ईया व मनदीप सिंह तूफान को पुलिस ने धर-दबोचा था। दोनों गैंगस्टर पिछले लंबे समय से फरार चल रहे थे। उन्‍हें वांछित (वांटेड) घोषित किया गया था। अमृतसर देहात की पुलिस ने एक सीक्रेट ऑपरेशन के दौरान उन दोनों को गिरफ्तार किया था।

    मनी रईया व तूफान गिरफ्तार

    एक पुलिस अधिकारी ने दोनों गैंगस्टरों की गिरफ्तारी की पुष्टि की थी। उन्‍होंने कहा था कि पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में शामिल कुख्यात गैंगस्टर मनप्रीत सिंह उर्फ मनी र‌ईया व मनदीप सिंह तूफान को पकड़ लिया गया। हालांकि वे अभी कुछ बोलने को तैयार नहीं थे। मनी र‌ईया अमृतसर के केडी अस्पताल में गैंगस्टर कंधोंवालिया को गोलियां मारकर फरार हो गया था, जिसके बाद उसकी संलिप्तता सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में भी सामने आई थी। पुलिस ने गैंगस्टर मनदीप सिंह उर्फ तूफान को भी गांव खख के समीप से दबोच लिया था।

    NIA की बड़ी कार्रवाई

    राष्ट्रीय जांच एजेंसी (NIA) ने गैंगस्टरों पर भारी कार्रवाई की थी। देश के करीब 50 ठिकानों पर छापेमारी की थी। यह सभी गैंगस्टर्स हथियार तस्करी और गैंग वॉर से जुड़े हुए थे। इन सभी पर लगाम कसने के लिए NIA ने बड़ा कदम उठाया। जिसमें करीब 160 अधिकारी शामिल बताए जा रहे हैं। पहले खबर आई थी कि ये छापेमारी मशहूर पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की हत्या के सिलसिले में हुई है लेकिन बाद में एनआईए की ओर से कहा गया कि सिद्धू मूसेवाला की हत्या की जांच वो नहीं कर रही है।

    यह भी पढ़ें- पंजाब: 2 साल बाद पुलिस को मिली सफलता, राणा सिद्धू कत्लकांड का आरोपी जैकी कालड़ा दबोचा गया

    Comments
    English summary
    Gangster Deepak Tinu accused in Sidhu Musewala case escapes from police custody remand Kapurthala jail Mansa CIA staff office
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X