• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

अरविंद केजरीवाल के निशाने पर आए सिद्धू, कहा- उनके लिए इमरान से दोस्ती पहले, देश बाद में

|

अमृतसर। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने मंगलवार को पंजाब सरकार में मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू पर निशाना साधते हुए कहा है कि, सिद्धू भारत के हितों से ज्यादा पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान के साथ अपनी दोस्ती को लेकर चिंतित हैं। जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में सीआरपीएफ के काफिले पर हुए आतंकवादी हमले के बाद कांग्रेस नेता सिद्धू द्वारा दिए गए बयान की आलोचना करते हुए केजरीवाल ने कहा कि उन्होंने देश की भावनाओं को आहत किया है। इस आतंकी हमले में सीआरपीएफ के करीब 40 जवान शहीद हो गए थे।

Friendship Over Country: Arvind Kejriwal Jabs Navjot Singh Sidhu Over Pulwama Attack

पुलवामा हमले के बाद कांग्रेस नेता सिद्धू द्वारा दिए गए बयान की आलोचना करते हुए केजरीवाल ने कहा, सिद्धू के बयान से पूरे देश की भावनाएं आहत हुई हैं। ऐसा लगता है कि सिद्धू के लिए दोस्ती पहले है और देश बाद में। केजरीवाल अमृतसर में आप की महिला विधायक डॉ. प्रो. बलजिंदर कौर की शादी की रिसेप्‍शन पार्टी में शामिल होने आए थे। पत्रकारों से बातचीत में केजरीवाल ने कहा कि पुलवामा आतंकी हमले को लेकर पूरा देश एकजुट है और इसके पाकिस्‍तान को सबक सिखाना जरूरी है। इस कायराना हमले से पूरा देश गुस्‍से में है और दुखी है।

उन्‍होंने कहा कि पुलवामा आतंकी हमले के बाद सिद्धू ने जो बयान दिया वह किसी भी तरीके से ठीक नहीं है। नवजोत सिद्धू बेशक इमरान खान के दोस्त हैं, लेकिन दोस्ती से पहले उनके लिए देश होना चाहिए। केजरीवाल ने कहा कि पुलवामा हमले में पाकिस्तान का हाथ है और भारतीय सेना पाकिस्तान को कड़ा जवाब देने को तैयार है। देश की जनता अब पाकिस्तान के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग कर रही है। उन्होंने कहा, ऐसा लगता है कि सिद्धू के लिए दोस्ती पहले है और देश बाद में।' उन्होंने गैरजिम्मेदाराना बयान को लेकर सिद्धू की आलोचना की।

गौरतलब है कि पंजाब सरकार में मंत्री सिद्धू ने पुलवामा आतंकी हमले की निंदा करते हुए कहा था कि कुछ लोगों की करतूत की वजह से किसी एक देश को जिम्मेदार ठहराना उचित नहीं है। उन्होंने यह भी कहा था कि हमले के लिए जिम्मेदार लोगों को सजा मिलनी चाहिए। उनके इस बयान को लेकर विरोधी पार्टियों ने उन पर जमकर निशाना साधा है।

बीजेपी के विरोध के लिए उसी का मुद्दा थाम रही है AAP

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Friendship Over Country': Arvind Kejriwal Jabs Navjot Singh Sidhu Over Pulwama Attack
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X