• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

प्रवासी मजदूरों के साथ दर्दनाक हादसा, MP में चार की मौत, बंगाल में 32 घायल

|

नई दिल्ली: कोरोना के कहर के बीच लॉकडाउन में फंसे मजदूरों की घर वापसी जारी है। इसी बीच मध्य प्रदेश में एक बड़ा हादसा हुआ, जहां एक टैंकर ने घर वापस जा रहे मजदूरों को रौंद दिया। इस घटना में चार मजदूरों की मौत हो गई। वहीं दूसरी ओर पश्चिम बंगाल में भी मजदूरों के साथ एक बड़ा हादसा हुआ। जहां एक बस हादसे का शिकार हो गई। इस हादसे में 32 प्रवासी मजूदरों के घायल होने की खबर है।

accident

जानकारी के मुताबिक चार मजदूर महाराष्ट्र से इंदौर लौट रहे थे। इसी बीच मध्य प्रदेश के बड़वानी में एक टैंकर ने उन्हें रौंद दिया। घटना के बाद चारों को अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। मरने वालों में पति-पत्नी भी शामिल हैं। वहीं दूसरी ओर पश्चिम बंगाल के जलपाईगुड़ी जिले के धुपगुड़ी में रविवार सुबह एक बस दुर्घटनाग्रस्त हो गई। जिसमें 32 प्रवासी मजदूर घायल हो गए। आनन-फानन में सभी को जलपाईगुड़ी जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया। स्थानीय प्रशासन के मुताबिक सभी मजदूरों को मामूली चोटें आईं थी, जिन्हें प्राथमिक उपचार के बाद घर भेज दिया गया।

    Lockdown: भूखे मजदूरों ने MP-UP बॉर्डर पर किया हंगामा तो पुलिस ने भांजी लाठियां | वनइंडिया हिंदी

    भारत में टूटा कोरोना संक्रमण का रिकॉर्ड, 24 घंटे में सर्वाधिक 4987 नए मामले, 2872 की मौत

    औरैया में हुई थी 25 लोगों की मौत

    लॉकडाउन के तीसरे चरण के ऐलान के बाद केंद्र सरकार ने मजदूरों को घर जाने की इजाजत दे दी थी। इसके लिए श्रमिक ट्रेनें चलाई गईं, जिनकी संख्या काफी कम है। ऐसे में मजदूर बस, ट्रक या पैदल ही घरों की ओर रवाना हो गए हैं। शुक्रवार को गाजियाबाद से गोरखपुर जा रही एक डीसीएम औरैया में हादसे का शिकार हो गई। इस घटना में 25 लोगों की मौत हो गई थी, जबकि कई मजदूर गंभीर रूप से घायल हैं।

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    four migrant workers killed in road accident in madhya pradesh
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X