बाहुबली के गाने बजाकर फंसी ओला, कंपनी का सीईओ फरार

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

बेंगलुरु। ओला प्राइम प्ले कैब में कॉपीराइट गाने बजाने का एक मामला सामने आया है, जिसके बाद से ही ओला के सीईओ भाविश अग्रावाल और सीटीओ अंकित भाटी फरार हैं। दरअसल, मुंबई में एक बिजनेस मीटिंग करने के बाद लहरी म्यूजिक के लहरी वेलू उर्फ तुलसीराम नायडू वापस बेंगलुरु लौट रहे थे। इसी दौरान उन्होंने एक ओला प्राइम प्ले कैब बुक की।

बाहुबली के गाने बजाकर फंसी ओला, कंपनी का सीईओ फरार

ओला कैब के अंदर उन्होंने पाया कि जो गाने ओला कंपनी अपनी गाड़ियों में बजा रही थी, वह गाने उनके कॉपीराइट गाने हैं। इसके बाद उन्होंने अपनी लीगल टीम को इसकी पड़ताल करने में लगा दिया। टीम ने की ओला प्राइम कैब बुक कीं और पाया कि सभी में उन्हीं के कॉपीराइट गाने बज रहे हैं। ओला कैब में बिना इजाजत के बाहुबली, खिलाड़ी नंबर 150 और गौतमी पुत्र सतकर्णी आदि फिल्मों के कॉपीराइट गाने बजाए जा रहे थे।

ये भी पढ़ें- Diesel-Petrol price: गिर गए दाम, जानिए क्या है आज का भाव

लहरी की शिकायत पर बेंगलुरु पुलिस ने ओला कैब के दफ्तर पर छापा मारा और वहां से कुछ हार्ड डिस्क और कई अन्य डिवाइस जब्त कर लिए हैं। लहरी के अनुसार ओला की कैब में बाहुबली और अन्य कॉपीराइट गाने बजाने से उन्हें करीब 5 करोड़ रुपए का नुकसान हुआ है। इन गानों को सिंगापुर स्थित एक सर्वर से डाउनलोड किया गया था और फिर उन्हें कर्नाटक, कोलकाता, दिल्ली, तमिलनाडु और कई अन्य जगहों पर ओला कैब्स में बजाए जा रहे थे। पुलिस के अनुसार भाविश अग्रवाल अमेरिका भाग गए हैं, जबकि अंकित भाटी सिंगापुर चले गए हैं।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
for music copyright issue, Bengaluru police booked Ola Cabs
Please Wait while comments are loading...