• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

दिल्ली: परिवहन विभाग के दफ्तर में लगी आग तो बोले कुमार विश्वास- सबूत जलने लगे गुनहगारों के

|

नई दिल्ली। दिल्ली के सिविल लाइंस इलाके में परिवहन विभाग के दफ्तर में लगी आग पर काबू पा लिया गया है। हालांकि, आग लगने के कारणों का पता नहीं चल सका है। वहीं, परिवहन विभाग के दफ्तर में आग लगने के मामले पर दिल्ली में सियासत गरमाने लगी है। आम आदमी पार्टी के बागी नेता और कभी सीएम अरविंद केजरीवाल के करीबी रहे कुमार विश्वास ने इसको लेकर दिल्ली सरकार पर निशाना साधा है।

कुमार विश्वास ने उठाए सवाल

कुमार विश्वास ने उठाए सवाल

दिल्ली के परिवहन विभाग के दफ्तर में आग करने की घटना पर कवि कुमार विश्वास ने आम आदमी पार्टी को घेरा। कुमार विश्वास ने केजरीवाल सरकार पर आरोप लगाते हुए ट्वीट किया, 'सबूत जलने लगे हैं गुनाहगारों के...।' इसके पहले, कुमार विश्वास ने आम आदमी पार्टी की ओर से जारी उम्मीदवारों की लिस्ट पर प्रतिक्रिया दी थी। उन्होंने लिखा, '2013 में पार्टी के लोग इनसे पिटे, हमने संघर्ष किया और इन्हीं से लड़कर जीते...2020 में इन्हें बुलाकर टिकट दे दिया!' कुमार विश्वास ने एक पुराने ट्वीट को आधार बनाकर अपनी बात रखी थी। इसमें लिखा गया था कि धनवती चंदेला के गुंडों ने आप के कार्यकर्ताओं को पीटा था।

ये भी पढ़ें:निर्भया केस: स्पेशल लीव पिटीशन पर सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई, वकील ने कहा- वारदात के वक्त नाबालिग था पवनये भी पढ़ें:निर्भया केस: स्पेशल लीव पिटीशन पर सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई, वकील ने कहा- वारदात के वक्त नाबालिग था पवन

कीर्ति आजाद बोले- आप के कार्यकर्ता आग लगवा रहे

वहीं, परिवहन विभाग के दफ्तर में लगी आग पर कांग्रेस ने भी निशाना साधा। कांग्रेस नेता कीर्ति आजाद ने AAP पर निशाना साधते हुए कहा, 'आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता आग लगवा रहे हैं। अरविंद केजरीवाल चुनाव में हार के डर से तथाकथित घोटाले को छुपाने के लिए चुनाव से पहले दस्तावेज मिटा रहे हैं।' कीर्ति आजाद ने कहा कि कांग्रेस की सरकार आएगी और इसकी हम जांच करवाएंगे। वहीं, इसको लेकर बीजेपी ने भी आम आदमी पार्टी पर साजिश करने का आरोप लगाया।

षड्यंत्र की बू आ रही- मनोज तिवारी

षड्यंत्र की बू आ रही- मनोज तिवारी

दिल्ली बीजेपी के अध्यक्ष मनोज तिवारी ने ट्वीट कर कहा, 'षड्यंत्र की बू ... साजिश हो सकती है अरविंद केजरीवाल की, अपनी नाकामियों को छुपाने की, मौत की तार लोगों की जान ले रही है दिल्ली में और सरकारी दफ़्तर के अपने कच्चे चिट्ठे जला कर बच नहीं पाएंगे अब। क्यों अभी तक एक भी बस नही ख़रीद पाए और अब दस्तावेज सब जला दिए ?'

English summary
fire breaks out in delhi transport office, kumar vishwas targets arvind kejriwal government
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X