• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

मुंबई: मझगांव इलाके में इमारत में लगी भीषण आग, कई लोग अंदर फंसे

|

नई दिल्ली: मुंबई के मझगांव इलाके में सोमवार दोपहर एक आवसीय इमारत में आग लग गई। जिसकी वजह से बड़ी संख्या में लोग इमारत में फंस गए। मौके पर दमकल की चार गाड़ियां आग पर काबू पाने की कोशिश कर रही हैं। साथ ही मुंबई पुलिस और फायर ब्रिगेड के जवान लोगों को बाहर निकालने में लगे हैं। फिलहाल आग लगने के कारणों का पता अभी नहीं चल पाया है।

mumbai

जानकारी के मुताबिक मझगांव में एक आवासीय इमारत में सोमवार दोपहर को आग की लपटे निकलने लगीं। आग लगते ही ज्यादातर लोग इमारत से निकल आए लेकिन 8-10 लोग अंदर ही फंस गए। वहां मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की टीम ने रिस्क्यू ऑपरेशन शुरू करते हुए 5वीं मंजिल से दो लोगों को बचाया है। वहीं 7 लोग अभी भी 7वीं मंजिल पर फंसे हुए हैं, जिनको निकालने का काम जारी है। मौके पर चार दमकल की गाड़ियों की मदद से आग पर काबू पाने की कोशिश की जा रही है। फिलहाल धुएं की वजह से बचाव कार्य में दिक्कतें आ रही हैं।

सबसे ताकतवर नेता जिनपिंग को क्‍यों लग रहा है ताइवान की इस बॉस लेडी से डर, कोरोना वायरस महामारी के बीच बनीं सबसे बड़ी चुनौती

मध्य प्रदेश में सात लोगों की मौत

मध्य प्रदेश के ग्वालियर में भी तीन मंजिला बिल्डिंग में भीषण आग लग गई। जिसके बाद इमारत के अंदर 16 लोग फंस गए। इस हादसे में सात लोगों के मौत की खबर है। मृतकों में चार महिलाएं, एक लड़की और दो बच्चे हैं। स्थानीय लोगों के मुताबिक पहले ऑयल पेंट की दुकान में आग लगी, जिसने पूरी बिल्डिंग को चपेट में ले लिया। आग को बुझाने में दमकल की दस गाड़ियों की मदद ली गई।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Fire breaks out at building in Mazgaon area in Mumbai
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X