• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

तिग्मांशु धूलिया की भतीजी से चलती ट्रेन में बदतमीजी, हेल्पलाइन से नहीं मिली मदद

|

नई दिल्ली। फिल्म निर्माता तिग्मांशु धूलिया की भतीजी के साथ ट्रेन में बदतमीजी किए जाने का मामला आया है। ट्रेन से सफर कर रहीं उनकी भतीजी के साथ कथित तौर पर चार शराबी युवकों ने दुर्व्यहवार किया। हेल्पलाइन नंबर से मदद ना मिलने पर तिग्मांशु ने ट्वीट कर मदद मांगी। जिसके बाद पुलिस ने पहुंचकर उनकी मदद की।

तिग्मांशु धूलिया की भतीजी से छेड़छाड़, tigmanshu dhulia niece train, allegedly harassed in train bengaluru, तिग्मांशु धूलिया , ट्रेन, रेल, film, cinema

ये मामला रविवार (26 जनवरी) शाम का है। धूलिया की भतीजी ट्रेन से बंगलुरु जा रही थीं तो उनके साथ चार शराबी युवकों ने बदतमीजी की। उसे परेशान कर रहे थे। धूलिया ने रात करीब पौने बारह बजे ट्वीट करते हुए इस बारे में बताया। उन्होंने लिखा, मेरी भतीजी उदयन एक्सप्रेस के B3 से यात्रा करते हुए बेंगलुरु जा रही है, उसे चार शराबी युवक परेशान कर रहे हैं। रेलवे के किसी हेल्पलाइन नंबर से जवाब नहीं मिल रहा है। वो डरी हुई है, क्या कोई मदद कर सकता है।

उनके ट्वीट के थोड़ी देर बाद पुलिस वहां पहुंच गई और मामला सुलझ गया। जिसके बाद धूलिया ने फिर से ट्वीट कर मदद करने वाले लोगों को धन्यवाद दिया। कई लोगों ने उनके ट्वीट के बाद रेलवे और रेलमंत्री को टैग कर मदद के लिए कहा था। तिग्मांशु ने करीब एक घंटे बाद किए अपने ट्वीट में लिखा, प्रतिक्रिया देने के लिए आप सभी का धन्यवाद। मैं आपका बहुत शुक्रगुजार हूं। जब किसी हेल्पलाइन नंबर ने काम नहीं किया तो आखिर हमेशा की तरह भारत में जुगाड़ ने काम कर दिया और पुलिस आ गई। वो अब सुरक्षित है।

तिग्मांशु धूलिया की भतीजी से

तिग्मांशु धूलिया ने एक और ट्वीट में ये भी कहा कि मदद के लिए पहुंचे पुलिस वालों का शुक्रिया करता हूं। पुलिस के अलावा संबंधित विभाग को शुक्रिया कहना चाहता हूं। लेकिन फिर भी मैं ये भी कहूंगा कि हेल्पलाइन नंबर्स का कोई फायदा नहीं है।

राखी सावंत ने बाथरूम में लेटकर बनाया वीडियो, सिर के पीछे कमोड देख लोगों ने सुना दी

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
filmmaker tigmanshu dhulia niece allegedly harassed in train bengaluru
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X