• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

Farmers Protest: अभी भी बंद हैं टिकरी और सिंघु बॉर्डर, पुलिस ने जारी की एडवाइजरी

|
Google Oneindia News

नई दिल्‍ली। नए कृषि कानूनों को लेकर जारी किसानों के आंदोलन के चलते राजधानी दिल्‍ली की टिकरी और सिंघु बॉर्डर अभी भी बंद हैं। हालांकि गाजीपुर बॉर्डर पर दिल्‍ली से गाजियाबाद जाने वाले रास्‍तों को खोल दिया गया है। एलिवेटेड हाईवे का दूसरा हिस्‍सा किसानों ने अभी भी बंद कर रखा है। आपको बता दें कि कृषि बिल वापस लेने की मांग को लेकर किसान नवंबर 2020 से गाजीपुर, टीकरी और सिंघू बॉर्डर पर प्रदर्शन कर रहे हैं। इसे लेकर अब दिल्‍ली ट्रैफिक पुलिस की तरफ से एडवाजरी जारी की गई है। इस एडवाइजरी के मुताबिक यात्रियों से आनंद विहार, डीएनडी, लोनी डीएनडी और अप्सरा बॉर्डर से गुजरने वाले मार्गों को लेने के लिए कहा गया है। इसके अलावा दिल्ली-नोएडा के बीच चिल्ला बॉर्डर के दोनों कैरिजवे भी खुले हैं।

Farmers Protest: अभी भी बंद हैं टिकरी और सिंघु बॉर्डर, पुलिस ने जारी की एडवाइजरी

ट्रैफिक पुलिस अधिकारियों के मुताबिक औचंदी बॉर्डर सुबह और शाम के लिए खोला जाएगा क्‍योंकि ये पीक ऑवर्स होते हैं और ऐसे में ट्रैफिक ज्‍यादा हो जाता है। इसके अलावा लामपुर, साफियाबाद पूरे दिन खुला रहेगा। वहीं ट्रैफिक पुलिस ने लोगों को वैकल्पिक मार्गों को अपनाने के लिए कहा है। ऐसा इसलिए क्‍योंकि GT करनाल रोड, रोहतक रोड, आउटर रिंग रोड और NH 44 पर भारी ट्रैफिक रहने की उम्मीद है।

गाजीपुर बॉर्डर पर पगड़ी लंगर का आयोजन

दिल्‍ली-यूपी के गाजीपुर बॉर्डर पर आंदोलनकारी किसानों ने मंगलवार को शहीद दिवस के अवसर पर 'पगड़ी लंगर' का आयोजन किया। आपको बता दें कि आज ही के दिन स्वतंत्रता सेनानियों भगत सिंह, सुखदेव और राजगुरु को ब्रिटिश सरकार द्वारा फांसी दिया गया था। इसी के चलते 23 मार्च को शहीद दिवस के रूप में मनाया जाता है। भगत सिंह, सुखदेव और राजगुरु लाला लाजपत राय की मौत का बदला लेने के लिए ब्रिटिश पुलिस अधिकारी जेपी सॉन्डर्स की हत्या कर दी थी। गौरतलब है कि इससे पहले 19 दिसंबर को सिंघु बॉर्डर पर किसानों ने 'पगड़ी लंगर' का आयोजन किया था।

पिता को रेस्‍टोरेंट ले गई बेटी, जमकर पिलाया शराब और जिंदा जला दिया, वजह जान सन्‍न रह जाएंगे आप पिता को रेस्‍टोरेंट ले गई बेटी, जमकर पिलाया शराब और जिंदा जला दिया, वजह जान सन्‍न रह जाएंगे आप

Comments
English summary
Farmers' protest: Tikri, Singhu borders remain closed, Delhi police issues advisory
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X