• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

Farmers Protest : सिंघू बॉर्डर पर SHO पर हमले का आरोपी गिरफ्तार, पुलिस की गाड़ी भी लेकर भागा

|

Farmers Protest : दिल्ली के बॉर्डर इलाकों पर किसानों का धरना 84 दिनों से जारी है। किसान कृषि काननू को वापस लेने और एमएसपी पर कानून बनाने पर अड़े हुए हैं। सिंघु, टीकरी और गाजीपुर बॉर्डर पर किसानों का प्रदर्शन जारी है। इसी बीच दिल्ली पुलिस ने बुधवार को बताया कि सिंघू बॉर्डर पर एक प्रदर्शनकारी को पुलिस की गाड़ी छीनने और एसएचओ पर हमला करने के आरोप में गिरफ्तार किया है। घटना मंगलवार रात करीब 8 बजे की है।

    Red Fort Violence: Delhi Police ने तलवार लहराने वाले Maninder Singh को किया अरेस्ट | वनइंडिया हिंदी

    singhu border

    बताया जा रहा है कि प्रदर्शनाकारी पंजाब का रहने वाला हरप्रीत सिंह है, जो सिंघु बॉर्डर पर चल रहे किसान आंदोलन में समर्थन में प्रदर्शन कर रहा है। वो कथित तौर पर एक पुलिसकर्मी की गाड़ी छीनकर भाग निकला, जिसका समयपुर बादली पुलिस स्टेशन के एसएचओ आशीष दुबे ने अपनी टीम के साथ पीछा किया और मुकरबा चौक पर उसे दबोच लिया।

    पुलिस ने कहा कि हरप्रीत सिंह ने एसएचओ पर तलवार से हमला किया और फिर से स्कूटर पर बैठकर भागने की कोशिश की। इस हाई वोल्टेज ड्रामा के बाद पुलिस आखिरकार हरप्रीत सिंह को पकड़ने में कामयाब रही। आरोपी के खिलाफ कारजैकिंग और हत्या के प्रयास के दो मामले दर्ज किए गए हैं। इस हमले में SHO को मामूली चोटें आई है, जिनका इलाज पास के अस्पताल में कराया हगया। समाचार एजेंसी एएनआई को दिए दिल्ली पुलिस के बयान के मुताबिक आरोपी की मानसिक स्थिति कुछ ठीक नहीं लग रही थी।

    Toolkit विवाद में किसान संगठन भी कूदे, दिशा रवि को लेकर सरकार पर लगाए गंभीर आरोप

    अब किसानों का देशव्यापी 'रेल रोको आंदोलन'

    6 फरवरी को देशभर में चक्का जाम करने के बाद अब किसानों ने 18 फरवरी को देशव्यापी 'रेल रोको आंदोलन' का ऐलान किया है। दोपहर 12 बजे से लेकर 4 बजे तक आंदोलन किया जाएगा। किसान नेताओं के मुताबिक उनका मकसद सिर्फ सरकार तक अपनी आवाज पहुंचाना हैं।

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    Farmers Protest Protesters arrested attacking delhi police SHO at Singhu border
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X