ईशा गुप्ता ने पीएम मोदी को लिखा खत, भारतीयों के लिए लगाई मदद की गुहार

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। पिछले दिनों अपनी न्यूड फोटो से सनसनी फैलाने वालीं बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा गुप्ता एक बार फिर चर्चा में हैं। और इस चर्चा का कारण उनका ओपन लेटर है जो उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और विदेश मंत्री सुषमा स्वराज को लिखा है। ईशा ने प्रधानमंत्री और विदेश मंत्री को ये खुला खत भारतीयों की मदद करने के लिए लिखा है।

Esha Gupta

ईशा ने फेसबुक पर पीएम से गुजारिश करते हुए लिखा कि इरमा तूफान के चलते कैरीबियन आईलैंड सेंट मार्टिन पर बड़ी तादाद में भारतीय फंसे हुए हैं। उत्तरी अमेरिका महाद्वीप में आने वाला ये छोटा सा आईलैंड तूफान से पूरा बर्बाद हो गया है। ईशा ने लिखा, 'मैं हजारों भारतीयों की तरफ से आपको ये लिख रही हूं। भारत सरकार और दूतावास से गुजारिश करती हूं कि इस आईलैंड पर फंसे भारतीयों की जल्द से जल्द मदद की जाए। तूफान के बाद यहां हालात काफी खराब हो गए हैं। स्थानीय लोगों ने लूटपाट शुरू कर दी है और भारतीय उनके निशाने पर हैं। वो बच्चों को मार रहे हैं और भारतीय महिलाओं का रेप कर रहे हैं। उन्होंने कस्टम हाउस से हथियार भी लूट लिए हैं।'

ईशा की गुहार को सुनते हुए विदेश मंत्री सुषमा स्वाराज ने ट्विटर पर बताया कि सेंट मार्टिन से लोगों को निकालने का काम जारी है। सेंट मार्टिन से अब तक 60 से ज्यादा भारतीयों को बचाया जा चुका है। इन भारतीयों के साथ 30 लोग दूसरे देशों के भी थे।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Esha Gupta Writes An Open Letter To PM Narendra Modi And Sushma Swaraj To Help Indians Affected By Irma Hurricane
Please Wait while comments are loading...