• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

सनी-बॉबी के लिए खुशी का पल, बहन ईशा ने दूसरी बेटी को दिया जन्म

|

नई दिल्ली। अभिनेत्री ईशा देओल ने दूसरी बेटी को जन्म दिया है। ऐशा और उनके पति भरत तख्तानी ने अपनी दूसरी बेटी का नाम मिराया रखा है। सोमवार (10 जून) को भरत और ऐशा दूसरी बार माता-पिता बने हैं। इसकी जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया पर भी दी है। ईशा और भरत तख्तानी की बड़ी बेटी पौने दो साल की है। अक्टूबर 2017 को ईशा ने बेटी राध्या को जन्म दिया था।

इंस्टा पर यूं साझा की मिराया के जन्म की खुशी

ईशा और भरत ने ने अपने दोबारा पैरंट्स बनने की जानकारी सोशल मीडिया पर पोस्ट की है। ऐशा ने इंस्टाग्राम पर लिखा है, 'आपके प्यार और आशीर्वाद के लिए बहुत-बहुत शुक्रिया। हमने दूसरी बेटी का नाम मिराया तख्तानी रखा है। ईशा की बड़ी बेटी का नाम राध्या है।

 देओल परिवार में भी खुशी

देओल परिवार में भी खुशी

ईशा के दूसरी बेटी के जन्म से देओल परिवार में भी खुशी है। बच्ची के नाना-नानी धर्मेंद्र और हेमा, मामा- सनी और बॉबी के लिए भी ये खुशी का मौका है। इसी साल जनवरी में ईशा ने बेहद खास तरीके से अपनी दूसरी प्रेग्नेंसी का खुलासा किया था। उन्होंने अपनी बेटी राध्या की एक तस्वीर शेयर की थी और कैप्‍शन में लिखा था- 'मेरा प्रमोशन हो रहा है। मैं बड़ी बहन बनने वाली हूं। हाल में ईशा ने अपने बेबी शावर की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की थीं और लिखा था कि अब सभी को बच्ची के घर आने का इंतजार है।

मानसिक बीमारी बताए जाने पर भड़कीं ऋतिक की बहन, मीडिया हाउस की लगाई क्लास

2012 में की थी शादी

2012 में की थी शादी

धर्मेंद्र और हेमा मालिनी की बेटी ईशा ने 2012 में भरत तख्तानी से शादी रचाई थी। शादी के बाद उन्होंने धीरे-धीरे फिल्मों में दूरी बना ली थी। आखिरी बार ऐशा शॉर्ट फिल्म 'कैटवॉक' में नजर आई थीं। ईशा ने कई फिल्मों में काम किया है, हालांकि उनका फिल्मी करियर ज्यादा सफल नहीं रहा।

GirishKarnad: एक खत ने बदल दी थी गिरीश कर्नाड की जिंदगी, कुछ ऐसे शुरू हुआ था फिल्मी सफर

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Esha Deol and Bharat Takhtani welcome second baby girl Miraya Takhtani
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X