• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

ईद के मौके सलमान ने लॉन्च किया पर्सनल केयर ब्रांड FRSH,अब सैनेटाइजर बेचेंगे भाईजान

|

मुंबई। देश में भले ही कोरोना संकट की वजह से लॉकडाउन हो लेकिन बॉलीवुड के 'भाईजान' सलमान खान लोगों को सरप्राइज देने में पीछे नहीं हैं, कभी जरूरतमंदों को भोजन बांटकर तो कभी गरीब लोगों के लिए फूड ट्रक चलवाकर सुर्खियों में आने वाले सलमान खान ने ईद के खास मौके पर अपने फैंस को बड़ा सरप्राइज दिया है, दरअसल सुपरस्टार सलमान खान ने अब ग्रूमिंग प्रोडक्ट्स के बिजनेस में कदम रखा है,जिसके तहत उन्होंने सबसे पहले हैंड सेनेटाइजर लॉन्च किया है, हालांकि पहले वो डियोड्रेंट लॉन्च करना चाहते थे लेकिन कोरोना संकट और वक्त की दरकार को देखते हुए सलमान ने सबसे पहले हैंड सेनेटाइजर लॉन्च किया है, इसके बाद वो डियोड्रेंट, परफ्यूम और बेबी वाइप जैसे प्रोडक्ट को भी लॉन्च करेंगे।

'मैं अपना नया पर्सनल केयर ब्रांड FRSH लॉन्च कर रहा हूं'

'मैं अपना नया पर्सनल केयर ब्रांड FRSH लॉन्च कर रहा हूं'

इस बारे मे जानकारी खुद सलमान खान ने ही Twitter पर दी है, उन्होंने अपने tweet में लिखा है कि मैं अपना नया ग्रूमिंग और पर्सनल केयर ब्रांड FRSH लॉन्च कर रहा हूं, यह है आपका, मेरा, हम सबका ब्रांड जो लाएगा आप तक बेहतरीन प्रोडक्ट्स, सेनेटाइजर्स आ चुके हैं, जो मिलेंगे आपको यहां...तो ट्राई करो।' सलमान का ये ट्वीट और प्रोडक्ट इस वक्त सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रहा है, लोग सलमान और उनके इस नए कदम की काफी तारीफ कर रहे हैं।

यह पढ़ें: नवाजुद्दीन की आत्मकथा के बारे में आलिया का बड़ा खुलासा, कहा-'मना किया था अफेयर वाली लड़की का नाम ना लिखो '

सलमान खान ने चलवाया Food Truck

मालूम हो कि सलमान खान ने इससे पहले बॉ‍लीवुड इंडस्‍ट्री में काम करने वाले 25 हजार से अधिक डेली वेजेज वर्कर्स के अकाउंट में रुपये ट्रांसपर कर उनकी मदद की थी और इसके बाद सलमान ने मुंबई के विभिन्‍न इलाकों में एक फूड ट्रक चलवा कर जरुरतमंदों को राशन बंटवाया था।

सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं सलमान ाृखान

सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं सलमान ाृखान

बता दें कि कोरोना से सबसे ज्यादा प्रभावित मुंबई में सारे कामगाज ठप हैं ऐसे में अपने खाली वक्त में सलमान खान ने दो गाने भी रिलीज किए हैं, जिसे उन्होंने दोस्तों की मदद से अपने फार्म हाउस पर शूट किया था, यही नहीं सोशल मीडिया पर लगातार एक्टिव भाईजान उस वक्त लोगों पर काफी नाराज भी हुए थे, जिस वक्त कोरोना योद्धाओं के साथ कुछ लोग बदसलूकी कर रहे थे।

सलमान ने लगाई थी लोगों की क्लास

सलमान ने इस बारे में एक वीडियो अपलोड किया था जिसमें उन्होंने कहा था कि डॉक्टर और नर्स आपकी जान बचाने के लिए आगे आए हैं, जो लोग उन पर पत्थर बरसा रहे हैं, वो संभल जाएं, अगर ये डॉक्टर आपका इलाज नहीं करते और पुलिस सड़कों पर नहीं होती तो हम सुरक्षित ना होते, जिनके दिमाग में यह चल रहा है कि हमें कुछ नहीं होगा तो वो संभल जाएं क्योंकि ऐसे लोग हिंदुस्तान के बहुत सारे लोगों को लेकर चल बसेंगे, अभी भी वक्त है सुधर जाओ, वरना ऐसी नौबत न आ जाए कि आप लोगों को समझाने के लिए सेना बुलानी पड़े।

यह पढ़ें: सारा अली खान ने बड़े ही खास अंदाज में कहा-'ईद मुबारक', शेयर की ये खूबसूरत तस्वीर

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Salman Khan, in his latest business venture, has launched sanitisers under the brand name FRSH, its Eid Surprize, read details.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X