• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

कल इन रास्तों पर मिल सकता है भारी जाम, 24 फरवरी को कैसा रहेगा दिल्ली की ट्रैफिक का हाल, एडवाइजरी जारी

|

नई दिल्ली। दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने एडवाइजरी जारी कर लोगों को कुछ रास्तों से कल न गुजरने की सलाह दी है। ट्रैफिक पुलिस ने मुस्लिम समुदाय के लोगों के धार्मिक कार्यक्रम इज्तिमा को लेकर सदर बाजार से सटे इलाकों को लेकर ट्रैफिक एडवाइजरी जारी की है। लोगों को इन रास्तों ने न गुजरने की सलाह दी गई है। इन रास्तों पर कल आपको भारी जाम मिल सकता है।

 Due to Ijtima, a religious gathering in Sadar Bazar Delhi Traffic Police issued advisory, suggest not to go Sadar Thana road, Rani Jhansi road, Faiz road, New Rohtak road and Idgah road

ट्रैफिक पुलिस ने सदर बाजार, सदर थाना रोड, रानी झांसी रोड, फैज रोड, न्यू रोहतक रोड, ईदगाह रोड पर कल भारी जाम होने के संकेत दिए हैं। कल सुबह 6 बजे से शाम के 5 बजे तक इन रास्तों पर आपको भारी जाम का सामना करना पड़ सकता है। ट्रैफिक पुलिस ने लोगों को इन रास्तों से न गुजरने की सलाह दी है। दरअसल 24 फरवरी को सदर बाजार इलाके के शादी दरगाह में इज्तिमा के आखिरी दिन यहां 1.5 से लेकर 2.5 लाख लोगों के इकट्ठा होने की उम्मीद है। ऐसे में इस इलाके से सटे रास्तों पर भारी ट्रैफिक जाम होने की आशंका है।

वहीं अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप भी 24 फरवरी को अपने परिवार के साथ भारत दौरे पर आ रहे हैं। दुनिया के सबसे ताकतवर राष्ट्रपति के स्वागत के लिए जमीन से लेकर आकाश तक में सुरक्षा और स्वागत के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं। ट्रंप के दौरे को देखते हुए दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने एडवाइजरी जारी की है। ट्रंप के दौरे को देखते हुए 24 फरवरी को कुछ सड़कों पर भारी जाम रहने की आशंका जताई गई है। कुछ सड़कों पर भारी ट्रैफिक रहेगा। ट्रैफिक पुलिस ने एडवाइजरी जारी कर लोगों को जानकारी दी है। दिल्ली ट्रैफिक पुलिस द्वारा जारी की गई एडवाइजरी के मुताबिक 24 फरवरी को दिल्ली कैंट, दिल्ली-गुड़गांव रोड, धौलाकुंआ, चाणक्यपुरी, एसपी मार्ग, आरएमएल गोलचक्‍कर और आस-पास के क्षेत्रों में 24 फरवरी की शाम के दौरान ट्रैफ‍िक का भारी दबाव रहने की संभावना है। 25 फरवरी के लिए जारी ट्रैफिक एडवाइजरी में कहा गया है कि सुबह से शाम 4 बजे मोती बाग, चाणक्यपुरी, इंडिया गेट, आईटीओ, दिल्ली गेट और मध्य और नई दिल्ली के आस-पास के इलाकों में ट्रैफिक का भारी जाम मिल सकता है।

7th Pay Commission: इन केंद्रीय कर्मचारियों को लगा जोर का झटका, सरकार ने बदला फैसला, कटेगी सैलरी

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Due to Ijtima, a religious gathering in Sadar Bazar Delhi Traffic Police issued advisory, suggest not to go Sadar Thana road, Rani Jhansi road, Faiz road, New Rohtak road and Idgah road
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X