• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

अमृतसर से नांदेड़ के लिए सीधी फ्लाइट, दिसंबर तक पहले जैसा हो जाएगा उड़ानों का संचालन

|

नई दिल्ली: मार्च में कोरोना वायरस की वजह से सरकार ने लॉकडाउन का ऐलान कर दिया था। जिस वजह से विमानों का भी संचालन बंद करना पड़ा। सरकार ने जून से अनलॉक की प्रक्रिया शुरू तो की, लेकिन अभी सभी फ्लाइटों का संचालन नहीं हो पा रहा है। नागरिक उड्डयन मंत्री हरदीप सिंह पुरी ने उम्मीद जताई है कि इस साल के अंत तक सभी उड़ानें पहले की तरह संचालित होने लगेंगी।

fligjht

हरदीप सिंह पुरी के मुताबिक 10 नवंबर से अमृतसर और नांदेड़ के बीच सीधी उड़ान सेवा शुरू होगी, जो हफ्ते में तीन दिन रहेगी। उन्होंने कहा कि देश में कोरोना वायरस के मामले कम हो रहे हैं। साथ ही विमान यात्रियों की संख्या भी बढ़ रही है। जिस वजह से उम्मीद है कि दिवाली से साल के अंत के बीच कोरोना से पहले की तरह विमानों का संचालन होने लगेगा।

दिल्ली आ रहे IndiGo विमान से टकराई चिड़िया, वापस मुंबई में हुई सुरक्षित लैडिंग

पुरी के मुताबिक भारत ने पर्यटकों को छोड़कर सभी के लिए वीजा खोल दिया है। अगला कदम पर्यटकों के लिए वीजा सेवा खोलना है, लेकिन इसके लिए कोरोना वायरस की स्थिति को देखना होगा। वहीं नागरिक उड्डयन मंत्रालय के सचिव ने कहा कि कोरोना ने परिदृश्य को बदल दिया। अब हमने बदली हुई परिस्थितियों के साथ महसूस किया कि जिस तरह से एयर इंडिया को पैक किया गया, वो बोली लगाने वालों को सही नहीं लग रही। अब ये देखना होगा कि बोली लगाने वाले एयर इंडिया के साथ कितना कर्ज ले पाएंगे।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
direct flight between Amritsar to Nanded: Hardeep Singh Puri
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X