हनीप्रीत की तलाश के बीच SIT के सामने पेश हुईं डेरा सच्चा सौदा की चेयरपर्सन विपश्यना इंसां

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

सिरसा। साध्वियों से रेप के दोषी राम रहीम के जेल जाने के बाद उसके डेरे पर कानून का शिकंजा कसता जा रहा है। राम रहीम की राजदार हनीप्रीत की तलाश के बीच सोमवार को डेरा सच्चा सौदा की चेयरपर्सन विपश्यना इंसां सिरसा में एसआईटी के सामने पेश हुईं। कयास लगाए जा रहे हैं कि एसआईटी ने उनसे राम रहीम के समर्थकों की हिंसा और डेरे को लेकर कुछ सवाल किए। आपको बता दें कि राम रहीम को रेप केस में दोषी ठहराए जाने के बाद उसके समर्थकों की हिंसा और इस दौरान बाकी मामलों की जांच के लिए एसआईटी का गठन किया गया है। इसी एसआईटी के सामने विपश्यना इंसां की पेशी हुई। इससे पहले खबर आई थी कि हनीप्रीत के बाद विपश्यना भी अंडरग्राउंड हो गई है।

डेरे की चेयरपर्सन हैं विपश्यना

डेरे की चेयरपर्सन हैं विपश्यना

सोमवार को ही हरियाणा पुलिस ने राम रहीम को दोषी ठहराए जाने के बाद हरियाणा के पंचकूला में भड़की हिंसा के मामले में 43 मोस्ट वांटेड लोगों की सूची जारी की थी। इस सूची में हिंसा भड़काने वाले वो 43 लोग हैं, जिनकी पुलिस को तलाश है। पुलिस की ओर से जारी की गई सूची में राम रहीम की करीबी हनीप्रीत इंसां और आदित्य इंसां का भी नाम सबसे ऊपर है। इन दोनों के खिलाफ पहले ही लुकआउट नोटिस जारी किया जा चुका है। हनीप्रीत और आदित्य पर राम रहीम को कोर्ट से भगाने की साजिश रचने का भी आरोप है।

Honeypreet यहाँ छुपी हुई हैं, जल्द होगी गिरफ्तार | वनइंडिया हिंदी
मोस्ट वांटेड की लिस्ट में टॉप पर हनीप्रीत

मोस्ट वांटेड की लिस्ट में टॉप पर हनीप्रीत

वहीं, हनीप्रीत की तलाश में बिहार पुलिस के कई अधिकारी भी लगातार सर्च ऑपरेशन चला रहे हैं। माना जा रहा है कि गिरफ्तारी के डर से हनीप्रीत बिहार के रास्ते नेपाल जा सकती है। इसको लेकर नेपाल से सटे बिहार के 7 जिले की पुलिस को हाई अलर्ट कर दिया गया है और हर आने जाने वाले शख्स की सघन चेकिंग की जा रही है। नेपाल के बॉर्डर से सटे बिहार के सीमावर्ती इलाके में हनीप्रीत के पोस्टर भी लगाए गए हैं।

राम रहीम की राजदार है हनीप्रीत

राम रहीम की राजदार है हनीप्रीत

आपको बता दें कि हनीप्रीत को राम रहीम के सबसे करीबियों में गिना जाता है। राम रहीम के जेल जाने के बाद उसके डेरा प्रमुख भी बनने की चर्चा थी। राम रहीम उसे अपनी मुंहबोली बेटी बताता था लेकिन दोनों के बीच शारीरिक संबंध होने की बात हनीप्रीत के पति ने ही कही थी। हनीप्रीत हर जगह राम रहीम के साथ ही नजर आती थी। वो राम रहीम की फिल्मों की हीरोइन भी बनती थी।

ये भी पढ़ें-Panchkula Riots: 'दंगाइयों' की फोटो सहित लिस्ट जारी, हनीप्रीत का नाम सबसे ऊपर

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Dera Sacha Sauda Chairperson Vipassana Insan appeared before the SIT in Sirsa.
Please Wait while comments are loading...