नोटबंदी की परेशानी के बीच खूब वायरल हो रहे हैं ये 2 गाने

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 8 नवंबर को 500 और 1000 रुपये के नोटों पर प्रतिबंध का ऐलान किया था। पीएम मोदी के उस फैसले के बाद से लगातार बैंक और एटीएम में लोगों की कतारें देखने को मिल रही है।

नोटबंदी को लेकर सामने आ रहे हैं नए गाने

नोटबंदी के 38 दिन बाद भी आम जनता को कैश के लिए परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। बैंक हो या फिर एटीएम लोगों को कई घंटे लाइन में लगने को मजबूर होना पड़ रहा है।

बीजेपी संसदीय दल की बैठक में क्या बोले पीएम मोदी, पढ़िए बड़ी बातें

लोगों के इस हालात को लेकर सोशल मीडिया पर खासी प्रतिक्रियाएं देखने को मिली। इस हालात को लेकर कई चुटकुले, मेमेस, पैरोडी और गाने सोशल मीडिया पर वायरल हुए।

इस बीच नोटबंदी को लेकर दो और नए गाने सामने आए। मशहूर रैपर बाबा सहगल इन गानों को लेकर आए थे। उन्होंने कालेधन और एटीएम में लगने वाली लोगों की लाइन को आधार बनाकर ये गाने बनाए। इन गानों का क्या असर होगा ये तो पता नहीं लेकिन इसके जरिए लोगों को थोड़ा मजाकिया आराम जरूर मिल गया है।

कालेधन और एटीएम की लाइन को लेकर दो नए गाने आए सामने

इस बीच एक शख्स ने फिल्म प्यासा के मशहूर गाने को आधार बनाकर पैरोडी बनाई है। प्यासा फिल्म का गाना था 'जाने वो कैसे लोग थे जिनके प्यार को प्यार मिला', इस गाने के बोल को बदलकर एक पैरोडी तैयार की गई है। अब ये गाना हो गया है जाने वो कैसे लोग थे जिनको बैंक से कैश मिला...

नोटबंदी के बुरे असर से डरे यूपी के बीजेपी सांसद, अमित शाह को बताई चिंता

इसी तरह एक और गाना सामने आया है। इस गाने को हैदराबाद के अक्षर बैंड ने तैयार किया है। इसके बोल हैं 'ओ ना पाचा पचानी 500 नोट्टा'। सोशल मीडिया पर ये गाने सामने आए हैं।

फिलहाल इन गानों से लोग कितने जुड़ते हैं ये तो पता नहीं लेकिन कहीं न कहीं नोटबंदी के हालात में ये गाने उनका हाल बयां करने की कोशिश जरूर हैं।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Demonetisation two new note bandi songs comes that shows pain standing in long queues.
Please Wait while comments are loading...