• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

पीएम मोदी की मीटिंग में CM केजरीवाल की मांग- दिल्ली के लिए भी चले ऑक्सीजन एक्सप्रेस

|

नई दिल्‍ली, अप्रैल 23: कोरोना महामारी के संकट के बीच राज्‍यों के अस्‍पतालों में आक्‍सीजन की भारी कमी हो गई है। देश की राजधानी दिल्‍ली भी बढ़ी अचानक कोरोना मरीजों की बढ़ी संख्‍या के कारण आक्‍सीजन की जबरदस्‍त किल्‍लत से जूझ रहा है। दिल्‍ली सीम अरविंद केजरीवाल ने केंद्र सरकार से शुक्रवार को मांग की है कि दिल्‍ली के लिए भी आक्‍सीजन एक्‍सप्रेस चलवाई जाए ताकि यहां आक्‍सीजन की किल्‍लत दूर हो।

    Oxygen Crisis : PM Modi ने राज्यों के CMs से की बात, Kejriwal ने लगाई ये गुहार | वनइंडिया हिंदी

    cm

    शुक्रवार को सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा दिल्‍ली आक्‍सीजन की जबदस्‍त किल्‍लत से जूझ रहा है। अगर यहां ऑक्सीजन पैदा करने वाला प्लांट नहीं है तो क्या दिल्ली के लोगों को क्या ऑक्सीजन नहीं मिलेगी? उन्‍होंने कहा कृपया सुझाव दें कि केंद्रीय सरकार में मुझे किससे बात करनी चाहिए, जब दिल्ली के लिए ऑक्सीजन टैंकर को दूसरे राज्य में रोका जाता है?

    पीमएम मोदी ने मुख्‍यमंत्रियों के साथ आक्‍सीजन की कमी को लेकर की बैठक

    बता दें देश भर में कोरोना के चलते बिगड़े हालात के बीच प्रधानमंत्री ने आज मुख्‍यमंत्रियों के साथ बैठक की। इस वर्जुअल बैठक में पीएम मोदी के साथ उन राज्‍यों के सीएम थे जिन राज्‍यों में अत्‍यधिक कोरोना केस हैं। पीएम मोदी अध्‍यक्षता में हुई इस बैठक में मुख्‍यमंत्रियों ने कोरोना के बढ़े केसों के कारण दवा और आक्‍सीजन की भारी कमी के बारे में बताया और केंद्र से जल्‍द मदद की गुहार लगाई। दिल्‍ली सीएम अरविंद केजरीवाल ने इस बैठक में मांग की यूपी की तरह दिल्‍ली में आक्‍सीजन की सप्‍लाई के लिए आक्‍सीजन एक्‍सप्रेस चलवाई जाए।

    सरकारी सूत्रों ने केजरीवाल पर लगाया ये आरोप

    वहीं सरकार के सूत्रों ने कहा, "केजरीवाल निचले स्‍तर पर उतर आए हैं। पीएम मोदी की बैठक में पीएम मोदी के साथ हुई पहली बार हुई निजी बातचीत को सीएम टेलविजन पर टेलीकास्‍त करवा दिया है। सूत्रों ने कहा ये पूरा भाषण किसी समाधान के लिए नहीं था, बल्कि राजनीति खेल था और अपनी जिम्मेदारी से बचने के लिए था।"

    कोरोना से जंग में दम तोड़ते अस्पताल, Photos देख कांप जाएगी रूहhttps://hindi.oneindia.com/photos/hospitals-condition-worsens-due-to-coronavirus-oi61110.html

    English summary
    CM Kejriwal in PM Modi's meeting- Start Oxygen Express for Delhi too
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X