• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

दिल्ली विधानसभा सत्र में शामिल नहीं होंगे डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया, बीती रात से बुखार

|

नई दिल्ली। आज दिल्ली विधानसभा का एक दिन का सत्र बुलाया गया है। सदन की कार्यवाही शुरू होने से पहले स्पीकर राम निवास गोयल ने बताया है कि उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया आज सत्र में शामिल नहीं होंगे। उन्होंने कहा कि सिसोदिया को बीती रात से बुखार है। आपको बता दें इस एक दिवसीय सत्र की कार्यवाही 2 बजे शुरू हो गई है। सत्र एक दिवसीय है इसलिए प्रश्नकाल नहीं होगा और सभी के लिए कोविड-19 से बचाव के नियमों का पालन करना अनिवार्य है।

कोरोना वैक्सीन: ऑक्सफोर्ड ही नहीं, ये 6 वैक्सीन भी पहुंच चुकी हैं थर्ड फेज के ट्रायल में

delhi, coronavirus, covid-19, delhi assembly, deputy cm manish sisodia, manish sisodia, manish sisodia fever, manish sisodia health updates, manish sisodia health, manish sisodia health news, दिल्ली विधानसभा, दिल्ली, दिल्ली के डिप्टी सीएम, मनीष सिसोदिया, दिल्ली विधानसभा का सत्र, मनीष सिसोदिया बुखार, मनीष सिसोदिया को बुखार, मनीष सिसोदिया सेहत, मनीष सिसोदिया हेल्थ अपडेट्स

इस दौरान महत्वपूर्ण मुद्दों और विधायी मामलों पर ही चर्चा की जाएगी। सभी सामाजिक दूरी का पालन करें इसके लिए अतिरिक्त कुर्सियों की व्यवस्था भी की गई है। विधानसभा में प्रवेश से 48 घंटे पहले तक सभी का कोरोना वायरस का टेस्ट की भी करवाया गया है। हालांकि विपक्षी पार्टी के नेताओं ने सत्र को कम से कम पांच दिन तक करने की मांग की थी।

जानकारी के मुताबिक मनीष सिसोदिया ने खुद को आइसोलेट कर लिया है। इससे पहले मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को भी बुखार और गले में खराश की शिकायत थी। बाद में उन्होंने अपनी कोरोना वायरस की जांच करवाई थी और उनकी रिपोर्ट निगेटिव आई थी। वहीं दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए थे। हालांकि इलाज के बाद अब वह बिल्कुल स्वस्थ हैं। उनके अलावा पार्टी की विधायक आतिशी भी कोरोना संक्रमित हो गई थीं। अब इलाज के बाद वो भी स्वस्थ हैं।

राजधानी दिल्ली में कोरोना वायरस के मामलों की बात करें तो यहां बीते कुछ दिनों से अचानक संक्रमण के मामलों में तेजी आई है। एक दिन के भीतर संक्रमण के 4235 नए मामले सामने आए हैं और इस दौरान 29 मरीजों की मौत हुई है। अब कुल मामले 2,18,304 हो गए हैं, जिनमें 4,744 मौतें और 1,84,748 रिकवरी शामिल हैं। यहां सक्रिय मामले 28,812 हैं।

लोकसभा में उठा NEET पाठ्यक्रम का मुद्दा, सांसद बोले- आत्महत्या करने के लिए मजबूर हो रहे छात्र

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
delhi deputy cm manish sisodia will not attend assembly session due to fever
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X