• search
क्विक अलर्ट के लिए
अभी सब्सक्राइव करें  
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

जिन 15 विधायकों के आप ने टिकट काटे, उनके दूसरे दलों में जाने पर क्या बोले केजरीवाल

|

नई दिल्ली। आप आदमी पार्टी प्रमुख अरविंद केजरीवाल ने कहा है कि जिन 15 मौजूदा विधायकों के टिकट उन्होंने काटे हैं, वो पार्टी में बने रहेंगे। केजरीवाल ने गुरुवार को कहा कि कई पार्टियां उनको अपनी तरफ करने की कोशिश करेंगी लेकिन वो हमारे परिवार का हिस्सा हैं और हमें इस बात का यकीन है वो साथ में बने रहेंगे। आम आदमी पार्टा ने मंगलवार को उम्मीदवारों के नामों का ऐलान किया है। जिसमें 15 सिटिंग एमएलए टिकट नहीं पाए हैं। दिल्ली विधानसभा की सभी 70 सीटों के लिए 8 फरवरी को वोट डाले जाएंगे और मतगणना 11 फरवरी को होगी।

Delhi CM arvind Kejriwal on 15 AAP MLAs who have been denied tickets

केजरीवाल ने गुरुवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस में टिकट बेचने के आरोपों पर कहा, जब किसी को टिकट नहीं मिलता है तो इस तरह के आरोप लगते रहते हैं। हमारा उद्देश्य राजनीति को साफ करना है और इसी की वजह से वह आज इतने अधिक काम कर पाए हैं। आम आदमी पार्टी क्राइम और करप्शन के मुद्दे पर अडिग है।

अरविंद केजरीवाल ने भी कहा है कि आगामी 1 फरवरी को पेश होने वाले देश के बजट में केंद्र सरकार आचार संहिता के चलते दिल्ली के लिए घोषणा करने से बचे नहीं बल्कि जमकर घोषणाएं करे। केजरीवाल ने कहा, दिल्ली चुनाव के चलते ना तो देश का बजट टाला जाए, ना ही दिल्ली के विकास के लिए की जाने वाली घोषणाएं टाली जाएं। केंद्र सरकार बजट में दिल्ली के अंदर पॉल्युशन कम करने, ट्रांसपोर्ट व्यवस्था सुधारने, यमुना सफाई, सीवर पानी, मेट्रो विस्तार के लिए उचित फण्ड का प्रावधान करे।

अरविंद केजरीवाल नई दिल्ली विधानसभा सीट से चुनाव लड़ रहे हैं, उनके खिलाफ कांग्रेस और भाजपा से कौन आएगा, इस पर उन्होंने कहा कि लोकतंत्र में सभी को चुनाव लड़ने का अधिकार है। मेरे खिलाफ कौन चुनाव लड़ता है, इससे कोई फर्क नहीं पड़ता है।

केजरीवाल ने क्यों काटे 15 विधायकों के टिकट, मनीष सिसोदिया ने बताई वजहकेजरीवाल ने क्यों काटे 15 विधायकों के टिकट, मनीष सिसोदिया ने बताई वजह

English summary
Delhi CM arvind Kejriwal on 15 AAP MLAs who have been denied tickets
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X