दिल्लीः तीन हिस्सो में कटी मिली महिला की लाश

Written By: Mohit
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्लीः देश की राजधानी महरौली थाना क्षेत्र के लाडो सराय स्थित इंडियन पार्क की झाड़ियों में एक महिला का शव मिलने से सनसनी फैल गई। शनिवार को महिला का शव अर्धनग्र अवस्था में मिला। पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि शव क्षत- विक्षत था और ये तीन हिस्सों में बिखरा हुआ था। बताया जा रहा है कि ये शव करीब एक सप्ताह पुराना है।

Delhi: Body found chopped into three pieces

कहा जा रहा है कि शव को आवारा कुत्तों ने घटनास्थल से अलग-थलग कर दिया। अभी तक शव की शिनाख्त नहीं हुई है। पुलिस हत्या का केस दर्ज कर मामले की छानबीन कर रही है। अभी तक इस शव के बारे में कोई जानकारी नहीं हो पाई है।

पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक शनिवार दोपहर करीब 12:15 बजे इलाके के लोग डीडीए के इंडियन पार्क में टहल रहे थे। इस दौरान उन्होंन शव को देखा। लोगों ने पार्क के चौकीदार को इसकी जानकारी दी। चौकीदार ने पुलिस को घटना की सूचना दी।

शव महिला का है इस बात की जानकारी महिला के पैर में हुई क्योंकि एक पैर में पायल थी। पुलिस को पार्क से कोई सुराग नहीं मिला, जिसके आधार पर महिला की पहचान की जा सके। महिला के साथ बलात्कार हुआ है कि नहीं, इस पर पुलिस का कहना है कि इस बारे में पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चल सकेगा।

यह भी पढ़ें- 'सुंजवान आतंकी हमले के पीछे 100 फीसदी पाकिस्तान का हाथ'

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Delhi: Body found chopped into three pieces

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.