• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

जब मंच पर ही शेविंग करने लगे बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी, बताई ये वजह....

|

नई दिल्ली। दिल्ली विधानसभा चुनाव को लेकर बीजेपी ने तैयारियां शुरू कर दी है। रैलियों, सभाओं और लोगों के बीच जाकर अपनी बातें रखने का दौर शुरू हो चुका है। चुनाव की तैयारियों और दिल्ली की सत्ता में बीजेपी की वापसी करने का जिम्मा संभाल रहे दिल्ली बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी अपने लिए 5 मिनट तक नहीं निकाल पा रहे हैं। हालात ये है कि उन्हें शेविंग करने तक का वक्त नहीं मिल रहा है।

 Delhi BJP chief Manoj Tiwari on Sunday was seen shaving on the stage while addressing a public meeting in Burari.

हाल ही में उनकी एक ऐसी ही तस्वीर वायरल हुई है, जिसे देखकर हर कोई हैरान रह गया। बुराड़ी के एक कार्यक्रम में दो घंटे देर से पहुंचे मनोज तिवारी ने मंच पर ही बैठे-बैठे शेविंग करना शुरू कर दिया। फोन के कैमरे में देख कर तिवारी जी शेव बनाते रहे और वहां मौजूद तमाम लोग उन्हें देखते रहे। जब उसने ऐसा करना का कारण पूछा गया पूछा गया तो उनका जवाब भी उतना ही हैरान करने वाला था।

मनोज तिवारी ने कहा कि उनके पास इतना वक्त नहीं था कि वो घर पर शेविंग कर पाते। उन्होंने बताया कि रविवार होने के बावजूद सुबह तड़के से कई कार्यक्रम में व्यस्त रहे और इसकी वजह से उन्हें समय नहीं मिल पाया। इसी के चलते बीच कार्यक्रम में उन्हें इस तरह से शेव करना पड़ा। उन्होंने इसे स्वच्छता अभियान से जोड़ते हुए कहा कि शेविंग करना भी तो एक तरह की स्वच्छता है।

दरअसल बीजेपी ने बुराड़ी में परिवर्तन यात्रा का आयोजन किया था, जिसमें दो घंटे की देरी से बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी भी पहुंचे थे। गौरतलब है कि दिल्ली में चुनाव से पहले बीजेपी और आम आदमी पार्टी में अनाधिकृत कॉलोनियों को लेकर जंग तेज हो गई है। बीजेपी का कहना है कि अनाधिकृत कॉलोनियों को नियमित करने को लेकर हमेशा धोखा हुआ । उन्होंने भरोसा दिलाया कि बीजेपी की सरकार आते ही वो इसके लिए नीति बनाएंगे।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Delhi BJP chief Manoj Tiwari on Sunday was seen shaving on the stage while addressing a public meeting in Burari.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X