• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

दिल्‍ली चुनाव: रैली में बोले पीएम मोदी, शाहीन बाग में प्रदर्शन संयोग नहीं बल्‍कि प्रयोग है

|

नई दिल्‍ली। दिल्‍ली विधानसभा चुनाव को लेकर प्रचार-प्रसार तेज हो गए हैं। पीएम मोदी भी अब मैदान में उतर गए हैं और कड़कड़डूमा में उनकी आज पहली रैली थी। पीएम मोदी ने अपने संबोधन ने अनधिकृत कॉलोनी, लोकपाल, सीएए और एनआरसी के साथ-साथ कई मुद्दों को उठाया। पीएम मोदी ने शाहीन बाग पर भी बोला। उन्‍होंने कहा कि सीएए को लेकर विरोध संयोग नहीं प्रयोग है। बता दें कि शाहीन बाग में पिछले कई दिनों से सीएए और एनआरसी को लेकर प्रदर्शन हो रहा है। उन्होंने यह भी कहा कि देश के टुकड़े-टुकड़े करने वाले गैंग को बचाया जा रहा है।

    Delhi Election 2020: Narendra Modi भी Shaheen Bagh के भरोसे उतरे मैदान में ? | वनइंडिया हिंदी

    दिल्‍ली चुनाव: रैली में बोले पीएम मोदी, शाहीन बाग में प्रदर्शन संयोग नहीं बल्‍कि प्रयोग है

    पीएम मोदी ने कहा कि हमारा संविधान ही न्यायपालिका और अदालतों का आधार है। इसके मुताबिक ही अदालतें चलती है। हमारे देश के सर्वोच्च अदालत की भावना यही रही है कि विरोध प्रदर्शन से सामान्य लोगों को दिक्कत न हो, देश की संपत्ति का नाश न हो। प्रदर्शनों के दौरान हुई हिंसा और तोड़फोड़ पर सुप्रीम कोर्ट हाई कोर्ट ने नाराजगी जताई है, लेकिन ये लोग कोर्ट की बात नहीं मानते, परवाह नहीं करते हैं, और बातें करते हैं संविधान की, जिस संविधान ने न्यायपालिका को बनाया और न्यायपालिका जो कह रही है उसे मानने को तैयार नहीं है और संविधान की बातें करते हैं।

    निर्भया केस: फांसी से बचने के लिए गुनहगार विनय ने सिर पर पट्टी बांध चली नई चाल

    पीएम मोदी ने कहा आम आदमी पार्टी और कांग्रेस राजनीति का खेल-खेल रहे हैं, ये लोग संविधान और तिरंगे के पीछे छिपकर असली साजिश से ध्यान हटा रहे हैं। केजरीवाल पर तंज कसते हुए मोदी ने कहा कि अच्छी राजनीति के सपने का नकाब उतर गया है, इन लोगों का असली चेहरा सामने आ चुका है। इन्हीं लोगों ने सर्जिकल स्ट्राइक के समय सेना पर सवाल खड़े किए थे। मोदी ने कहा कि दिल्ली वालों को ऐसी सरकार नहीं चाहिए। पहले आए दिन बम धमाके होते थे, जान जाती थी, लेकिन जब आतंकी को पुलिस ने मारा तो उसे फर्जी मुठभेड़ बताया गया। ये लोग टुकड़े टुकड़े गैंग को आज तक बचा रहे हैं। उन्होंने कहा हाथ में झंडा लेकर देश को बांटा जा रहा है। इस मानसिकता को यहीं रोकना जरूरी है।

    दिल्ली के लोगों को आज भी लोकपाल का इंतजार

    पीएम मोदी ने कहा कि पहली बार, 50 करोड़ गरीबों को 5 लाख रुपये तक के मुफ्त इलाज की सुविधा मिली है। पहली बार, 10 करोड़ गरीब परिवारों तक टॉयलेट की सुविधा पहुंची है। पहली बार, 8 करोड़ गरीब बहनों की रसोई में गैस का मुफ्त कनेक्शन पहुंचा। पीएम ने कहा कि पहली बार, देश को लोकपाल भी मिला, देश के लोगों को तो लोकपाल मिल गया, लेकिन दिल्ली के लोग आज भी इंतजार कर रहे हैं। इतना बड़ा आंदोलन और इतनी बड़ी-बड़ी बातें की गई थी, उन सबका क्या हुआ?

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    Delhi Assembly Elections 2020: Shaheen Bagh Protests to Break India Into Pieces, Says PM Modi.
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X