• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts

दिल्‍ली: AAP विधायक पंकज पुष्‍कर से मारपीट, FIR दर्ज

|

नई दिल्‍ली। दिल्ली में आम आदमी पार्टी के विधायक पंकज पुष्कर के साथ मारपीट का मामला सामने आया है। घटना तिमारपुर में हुई। रिपोर्ट्स के मुताबिक तिमारपुर विधानसभा क्षेत्र के नेहरू विहार की राशन की दुकानों पर फूड एंड सप्लाई मंत्री छापा मारने पहुंचे थे। उनके साथ तिमारपुर विधायक भी मौजूद थे। विधायक का आरोप है कि जांच में अनियमितता मिली, इसी को लेकर राशन की दुकान चलाने वालों और उनके परिवार वालों ने मारपीट की। विधायक ने इस संबंध में तिमारपुर थाने में शिकायत दी है।

दिल्‍ली: AAP विधायक पंकज पुष्‍कर से मारपीट, FIR दर्ज

विधायक कार्यालय ने एक बयान में कहा, ''सुबह करीब 11 बजकर 30 मिनट पर तिमारपुर विधानसभा क्षेत्र की राशन की दो दुकानों पर फूड एंड सप्लाई मिनिस्टर इमरान हुसैन का विभागीय जांच का दौरा था। तिमारपुर विधानसभा क्षेत्र में राशन माफिया के आतंक की पुरानी शिकायतें रही हैं। जांच में खुलेआम अनियमितताएं पाए जाने पर राशन विक्रेता और उसके परिवार वालों द्वारा सभी अधिकारियों और रिकॉर्डिंग के सामने विधायक पंकज पुष्कर और विधायक कार्यालय इंचार्ज देवेश कुमार के ऊपर हमला हुआ।''

आगे कहा गया, ''तिमारपुर विधानसभा क्षेत्र का नेहरू विहार इलाका कई सालों से राशन माफिया का केंद्र बना हुआ है। इसकी लगातार शिकायतों के बाद सरकारी जांच के दौरान विधायक पर हमला और सरकारी काम में बाधा पहुंचाना, खुलेआम जान से मारने की धमकी देना दिल्ली में कानून के राज के ऊपर सवालिया निशान लगाता है।'' पुष्‍कर ने अपनी शिकायत में कही कि हमारे साथ मोब लिंचिंग करने की कोशिश की गई। मोबाइल छीनकर फेंका गया। मुझे और मेरे एक साथी को पीटा गया। पुलिस में शिकायत की है लेकिन पुलिस से उम्मीद नहीं है। हम पुलिस से सख्त कार्यवाई की मांग करते हैं। सभी संवैधानिक उपाय अपनाएंगे लेकिन राशन माफियाओं को छोड़ेंगे नहीं।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Delhi: AAP MLA from Tumarpur Pankaj Pushkar allegedly assaulted by ration shopkeepers.
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X