• search
क्विक अलर्ट के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
For Daily Alerts
Oneindia App Download

OMG! बिहार में 'परदेशी सैंया' के लिए दो पत्नियों का 'दंगल', बचाव में आई पुलिस पर चप्पल और घूसों की बरसात

Google Oneindia News

नई दिल्ली, 23 अगस्त। पत्नी और पति का संबंध एक प्यार भरा एहसास है, लेकिन जब बीच में कोई तीसरा हो तो स्थिति उलट जाती है। बिहार के जमुई में विदेश से घर लौटे एक शख्स के साथ कुछ ऐसा ही हुआ। जब उसकी दो पत्नियों के बीच जमकर खिंचाई हुई। घर आते ही शख्स का स्वागत कुछ इस तरहा हुआ की वो इसे जीवन में शायद ही कभी भूल पाए। इस बीच महिलाओं को दंगल में खुद भी लाचार दिखी। उग्र हुई महिलाओं ने पुलिस पर लात घूसा और चप्पल से हमला कर दिया।

Bihar Jamui Case

शख्स ने पहली पत्नी के रहते की दूसरी शादी
बिहार के जमुई जिले के महिसौढ़ी के रहने वाले शख्स असगर की दो पत्नियां हैं। पहली पत्नी नसरीन परवीन और दूसरी का नाम नेहा परवीन है। असगर की पहली शादी नसरीन से हुई, जिससे उसके 2 बच्चे हैं। असगर को शादी के कुछ सालों बाद नेहा परवीन से इश्क हो गया। दोनों ने नसरीन की मर्जी के बगैर शादी भी कर ली। दूसरी शादी के बाद असगर नौकरी के लिए विदेश चला गया।

विदेश घर लौटा था शख्स
जैसे ही असगर विदेश गया नेहा परवीन आसनसोल अपने मायके चली गयी। इस बीच सबकुछ शांत रहा। जब असगर विदेश से वापस घर लौटने का प्लान कर रहा था। लेकिन इसकी भनक उककी दूसरी पत्नी नेहा परवीन को नहीं थी। असगर जैसे ही विदेश से वापस घर लौटा तो नेहा नेहा परवीन रविवार शाम आसनसोल पुलिस और जमुई पुलिस को लेकर असगर के घर पहुंच गई।

ब्रिटेन की क्वीन को 92 की उम्र में पसंद है बचपन वाला स्नैक्स, एक्स शेफ भी इस च्वाइस से हैरानब्रिटेन की क्वीन को 92 की उम्र में पसंद है बचपन वाला स्नैक्स, एक्स शेफ भी इस च्वाइस से हैरान

दोनों पत्नियों में जमकर विवाद
असगर की दोनों पत्नियां जब ससुराल में इकट्ठा हुईं तो जमकर हंगामा हुआ। पहले कहासुनी हुई फिर दोनों आपस में भिड़ गईं। इस बीच पुलिस बीच बचाव का प्रयास करती रही। लेकिन दोनों ने एक दूसरे की जमकर पिटाई की। बिहार और बंगाल पुलिस के सामने दोनों महिलाओं में लात-घूंसे भी चले। दरअसल, पश्चिम बंगाल के आसनसोल से पुलिस असगर की दूसरी पत्नी नेहा परवीन की शिकायत पर कार्रवाई करने बिहार पुलिस के साथ जमुई पहुंची थी। इस दौरान महिलाओं के दूसरे पर तेज गुस्से को देख कर किसी की उन्हें छुड़ाने की हिम्मत भी नहीं हो रही थी। बताया जाता है कि महिलाओं के इस हाईवोल्टेज ड्रामा में बीच बचाव के दौरान पुलिस को भी लात घूंसे और चप्पल खाने पड़े।

Comments
English summary
Dangal of two wives for husband returned from foreign in Bihar jamui
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X