केरल: कन्नूर में CPM कार्यकर्ताओं को बम से उड़ाने की कोशिश, BJP पर लगे आरोप

Posted By:
Subscribe to Oneindia Hindi

नई दिल्ली। केरल के कन्‍नूर में सीपीएम के मार्च पर बम फेंके जाने का मामला सामने आया है। इस घटना में सात लोग घायल हुए हैं। सभी घायलों को थालेसरी के अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उनकी हालत खतरे से बाहर हैं। इस हमले में पांच कार्यकर्ता और दो पुलिसकर्मी घायल हुए हैं। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

CPI(M) observes hartal to protest bomb attack in Kannur

कन्‍नूर जिले में कम्‍युनिस्‍ट पार्टी ऑफ इंडिया (माक्‍सर्वादी) के जुलूस पर रविवार की शाम बम फेंका गया। सीपीएम के कन्‍नूर जिला सचिव ने हमले के पीछे बीजेपी के हाथ होने की बात कही है। हमले के तुरंत बाद कन्नूर में पुलिस ने मोर्चा संभाला लिया और मामले पर काबू पाया। कन्नूर जिले में पिछले कुछ महीनों में खूनी संघर्ष देखने को मिला है। पुलिस ने बताया कि घायलों को थालासेरी के अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है और सभी खतरे से बाहर हैं।

आपको बता दें कि शुक्रवार को बीजेपी ने कन्नूर में जन रक्षा यात्रा निकाला था जिसके विरोध में रविवार को सीपीआई ने विरोध प्रदर्शन निकाला और इसी विरोझ प्रदर्शन के दौरान हमला हुआ। हमले के बाद पन्नूर और आसपास के इलाके में सीपीआई(एम) ने हड़ताल की घोषणा की है।

अमेठी में राहुल को अमित शाह और योगी बाद में पहले स्मृति ईरानी घेरेंगी!

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
A case of throwing a bomb at the CPM March in Kannur, Kerala has been revealed. Seven people were injured in this incident. All the injured have been admitted to Thalassery Hospital where their condition is out of danger.

Oneindia की ब्रेकिंग न्यूज़ पाने के लिए
पाएं न्यूज़ अपडेट्स पूरे दिन.